5
(3)

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नवगछिया। बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मपुर रत्ती पंचायत के वार्ड संख्या 7 जयरामपुर महादलित टोला में अपने नानी घर आई एक युवती ने शनिवार की रात पंखे से लटक कर जान दे दी । घटना की जानकारी घरवालों को घटना के कुछ देर बाद मिली। जिसके बाद परिजनों ने मृतका को पंखे से उतारा गया। मृतक युवती खगरिया जिला के मोरकाही थाना क्षेत्र अंतर्गत छमोसिया दियारा निवासी मुकेश राम की पुत्री सुमन कुमारी 17 वर्ष बताया गया। सूचना मिलते ही बिहपुर थाना पुलिस दलबल के साथ जयरामपुर गांव मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका का खगरिया के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जिसे लेकर पिछले सप्ताह ही युवती को उसकी मां लेकर मायके आ गई थी। बताया जा रहा की खगरिया के एक सरकारी विद्यालय में मृतक सुमन कुमारी का एक युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुमन नौंवी कक्षा की छात्रा थी। युवती के घरवालों ने प्रेम प्रसंग का विरोध करते हुए उसे गांव से हटाकर जयरामपुर ननिहाल भेज दिया था। इस दौरान खगरिया मे यह मामला बहुत गरमाया था। जिसमे मोरकाही पुलिस के द्वारा इस मामले को रफा-दफा करने की बात बताया जा रहा है। वही सुमन ने कसम खाई थी कि शादी अगर करेंगे तो उसी युवक से करेंगे अन्यथा जान दे देंगे। मृतक की मां बैसाखी देवी ने बताया कि घटना के वक्त हमलोग घर मे ही थे।

रात करीब 12 बजे बाथरुम जाने के बाद युवती कमरे में गई और अपने दुपट्टे से पंखा के सहारे लटक कर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद परिजनों ने ही शव को पंखे से नीचे उतारा। वही परिजनों द्वारा शव को छुपाने का प्रयास किया जा रहा था। स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना नही दी गई थी। सूत्रों से बिहपुर पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परीजन को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: