5
(2)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के योगी वीर गांव में एक किशोर ने गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक किशोर योगीवीर गांव के रोहित महतो के 15 वर्षीय पुत्र मंगल कुमार का प्रेम प्रसंग उनकी बहन के ननंद से चल रहा था। जिससे वह शादी करने का जिद कर रहा था। बताया जाता है कि उसकी बहन की ननंद अपनी भाभी के साथ मृतक के घर योगी वीर आयी हूई र्थी।

इसी दौरान वह शादी करने का जिद करने लगा लेकिन दोनों नाबालिक होने के कारण अभिभावक इस बात के लिए तैयार नहीं थे ।मृतक के पिता ने लड़की के पिता को बुलाकर लड़की को अपना घर शुक्रवार को भेज दिया। इसी बात से आहत होकर युवक ने शनिवार सुबह छत के कढ़ी में साड़ी बांधकर फंदा लगा लिया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात्रि मृतक सहित सभी परिजन छत पर सोए हुए थे ।

शनिवार अहले सुबह मृतक जगा और मोबाइल चार्ज करने के बहाने नीचे उतरा और रूम में जाकर फंदे से लटक गया। घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस थाना अध्यक्ष अमित कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। मृतक दो भाई मैं सबसे बड़ा था और उसकी पांच बहने हैं जिसमें 4 की शादी हो चुकी है। किशोर के मौत के बाद पूरे परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: