5
(1)

  • देर शाम प्रेस वार्ता कर दी गयी जानकारी

नवगछिया – मक्खतकिया निवासी टोटो चालक अंकुश हत्याकांड मामले का पुलिस ने उदभेदन कर लिया है. पुलिस ने मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों को उठाया है. तीनों लड़के अंकुश के ही मोहल्ले के हैं. वारदात की तह में त्रिकोतात्मक प्रेम कहानी का मामला सामने आया है. एक लड़की थी, जिसके प्रेम को लेकर दोनों लड़कों के बीच प्रतिद्वंदिता थी. बीच में अंकुश के हाथ एक आपत्तिजनक वीडियो हाथ लगा और यही वीडियो अंकुश की हत्या का कारण बना. पुलिस ने वारदात से संबंधित अंकुश और लड़की के दूसरे प्रेमी का मोबाइल, प्रयुक्त गमछे का जला हुआ अवशेष, एक मफलर, एक बांस का टुकड़ा, टोटो रिक्शा, घटना स्थल से चार ग्लास बरामद किया गया है.

नवगछिया के मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडेय और एसडीपीओ दिलीप कुमार ने संयुक्त रूप से एक प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी पत्रकारों को दी है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 12 फरवरी को घटना हुई थी. नवगछिया एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नवगछिया के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा अनुसंधान के क्रम में आसूचना संकलन, तकनिकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान से ज्ञात हुआ कि मृतक अंकुश कुमार एवं एक अन्य नाबालिग लड़का दोनों का एक ही लड़की से प्रेम संबंध था. अंकुश के द्वारा लड़की और उसके दूसरे प्रेमी का वीडियो बना लिया गया था. अंकुश लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. जबकि दूसरी तरफ अंकुश कुमार ने लड़की के दूसरे प्रेमी से दो हजार रूपया उधार लिया था जिसे कई बार मांगने पर वापस नहीं किया था और वह बकाया होने की बात से।

इनकार भी करता था. पुलिस ने बताया कि इन्ही कारणों से लड़की के दूसरे प्रेमी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर अंकुश को पार्टी करने के बहाने विश्वास में लिया और उसी के टोटो पर सभी सवार होकर मक्खातकिया से गौशाला होकर बहियार में गये. यहां पर चारों मिलकर बैठकर शराब का पार्टी किया तथा पूर्व योजनानुसार अंकुश कुमार को पकड़कर नाक-मुंह दबाकर हत्या कर दिया एवं शव को मकई के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने बातया की मृतक अंकुश कुमार के क्षतिग्रस्त मोबाईल को एवं हत्या में प्रयोग किये गये गमछा को जले हुए अवशेष को पकड़ाये अभियुक्त के निशानदेही पर खेत से बरामद किया गया. पुलिस का दावा है कि गठित टीम के द्वारा 72 घंटे के अन्दर हत्या कांड का सफल उद्भेदन किया गया और सभी नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया. मामले के उद्भेदन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण, आशुतोष कुमार, उमा शंकर, राजेश रंजन कुमार एवं डीआईयू टीम समेत सशस्त्र बल शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: