5
(1)

कहा – अपराध अपराधियों पर अंकुश ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार होगी प्राथमिकता

नवगछिया के नए एसपी पूरण झा ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण करते हीं पुलिस जिला के सभी थाना के थानाध्यक्ष और डीएसपी के साथ अपराध गोष्ठी का आयोजन किया। साथ ही मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत सभी थाना के थानाध्यक्ष और डीएसपी को अपराध पर नियंत्रण करने और ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार करने का निर्देश दिया है।
आगे उन्होंने बताया कि पुलिस जिला अंतर्गत हो रहे लूट कांड का उद्वेदन और इन पर अंकुश लगाने के लिए जल्द ही नए और पुराने सभी लूट कांड को अंजाम देने वाले अपराधियों का इतिहास खंगाला जाएगा साथ ही हाल फिलहाल जेल से रिहा होने वाले ऐसे अपराधी जो कि गंभीर कांडों में अभियुक्त है, उनकी भी एक सूची बनाई जाएगी। इसके अलावे सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखने के लिए पुलिस पदाधिकारीयों की टीम के द्वारा एक सेल बनाया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक, नवगछिया द्वारा योगदान के साथ ही गोपालपुर थानान्तर्गत ग्राम लतरा में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की गई एवं रंगरा ओ०पी० अन्तर्गत चापर चेक पोस्ट का औचक निरीक्षण भी किया गया।


आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की गई।
समीक्षा बैठक के दौरान निरोधात्मक कार्रवाई की स्थिति,शराब बरामदगी / विनष्टीकरण की स्थिति,आग्नेयास्त्र सत्यापन / जमा की स्थिति,टॉप-10 अपराधियों की गिरफ्तारी,VCNB की अद्यतन स्थिति,बीट/सेक्टर की अद्यतन स्थिति,यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध की गई कार्रवाई,CCA-3 एवं CCA-12(2) के अन्तर्गत की गई कार्रवाई,थाना / ओ०पी० वार कुल दागियों की संख्या एवं अद्यतन स्थिति,मद्य निषेध के कांडो में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी की अद्यतन स्थिति,2000 लीटर से अधिक शराब के लंबित कांडो की अद्यतन स्थिति पर समीक्षा की गई एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गयें।
उक्त बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नवगछिया, पुलिस उपाधीक्षक (मु०), नवगछिया, सभी पुलिस निरीक्षक, सभी थाना/ओ०पी अध्यक्ष एवं पुलिस कार्यालय/पुलिस केन्द्र के सभी शाखा प्रभारी उपस्थित रहें।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: