5
(1)

नवगछिया। झंडापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत औलियाबाद में जमीनी विवाद व आपसी पुरानी रंजिश में लाठी रॉड चलने की घटना थमने का नाम नही ले रहा है। क्षेत्र में लगातार घटित हो रही मारपीट की हिंसक घटना के बाद रविवार दोपहर करीब 01 एक युवक के साथ दबंगों ने बेरहमी से मारपीट की। घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गंभीर हालत में बिहपुर सीएचसी से मायागंज भागलपुर रेफर किया गया है। मामले को लेकर पीड़ित औलियाबाद निवासी माधव कुमार उर्फ चीकू पिता अजय चौधरी ने झंडापुर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। लिखा है कि खेत से घास लेकर साइकिल से घर लौट रहा था।

तभी कृष्णदेव मिश्र के घर के सामने अभियूक्त सुनील मिश्र, सोनू मिश्र, नवीन मिश्र, कामाख्या मिश्र उर्फ कारे, राहुल मिश्र, पप्पू मिश्रा, सुभाष मिश्र, ऋषभ मिश्र, अमित मिश्र उपरोक्त सभी अभियूक्त लाठी डंडे व हथियार से लैस होकर सड़क किनारे खड़ा था तभी सभी ने घेरकर लाठी डंडा और फाइट से बड़ी बेरहमी से मारपीट शुरू कर दिया। इस दौरान मैं बेहोश होकर जमीन पर अधमरा हालत में गिर गया। गिरने के बाद भी अभियुक्तगण मारपीट करता रहा। वही जब मेरा छोटा भाई राघव कुमार मुझे बचाने आया तो उसके साथ भी मारपीट किया। कामाख्या उर्फ कारे और सोनू मिश्र ने पिस्टल निकालकर कहा, चुपचाप मार खाते रहो, आवाज निकालेगा तो ग़ोली मार देंगे।

जेब से तीन सौ रूपीए छीन लेने का आरोप अभियुक्तों पर लगाया है। लिखा है कि सुनील मिश्र और नवीन मिश्र के परिवार वाले शराब के कारोबार में शुरू से ही संलिप्त रहे हैं। कई बार शराब मामले में कामाख्या जेल भी काट चुका है। आरोप लगाया है कि कामाख्या मेरे घर के आसपास शराब की पेटी छिपाकर रखता है जिसका मैंने पूर्व में विरोध किया था। इसी बात को लेकर अभियुक्तों ने मेरे एक फोटो वायरल करने की बात कहकर वेवजह मेरे साथ मारपीट किया है। केस करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। लिखा है कि अभियुक्तगण आपराधिक प्रवृति के हैं, जिससे हम सपरिवार डरे सहमे हैं। कभी भी कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। पीड़ित ने जांचोपरांत ऊचित कानूनी कार्यवाई करने की गुहार लगाया है। थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार ने कहा, दोनो पक्षों से आवेंदन मिला है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: