5
(4)

नवगछिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2 के पूर्वी हिस्से में एक युवक ने रेल पटरी पर अपनी गरदन रख ट्रेन से कट कर जान दे दी। मामला आत्म’हत्या से जुड़ा हुआ है। घटना की सूचना पर तत्काल आरपीएफ पुलिस इंस्पेक्टर मृणाल कुमार और जीआरपी पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। मौके पर भीड़ को हटाते हुए तत्काल मृतक के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया गया।

परंतु घटनास्थल पर सभी ने शव को पहचानने से इनकार किया। पुलिस के द्वारा जब मृतक के शरीर की तलाशी ली गई तो उनके शर्ट से एक आधार कार्ड बरामद हुआ। जिससे उसकी पहचान पूर्णिया जिला के सरसी थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव निवासी मोहम्मद असलम के रूप में किया गया है। घटना की सूचना जीआरपी पुलिस के द्वारा तत्काल पूर्णिया पुलिस को दिया गया। लेकिन देर शाम तक उसके शव को पहचान के लिए कोई परिजन नहीं आ सका।

जीआरपी पुलिस के थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाया है। वहां पर भी इस नाम के व्यक्ति का कोई जान पहचान नहीं हो पा रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराकर पहचान के लिए पुलिस सुरक्षा में रखा गया है। जानकारी के अनुसार मृतक बहुत देर से नवगछिया रेलवे स्टेशन पर टहल रहा था। कभी शर्ट को खोलकर घूमता तो कभी पहन कर घूमता। कुछ देर बाद खरीक की ओर से रेल ट्रैक ठीक करने वाला मशीन वाली गाड़ी आया। और पूर्वी छोड़ के पास अपना धर पटरी पर रख दिया। जिससे उसका सर धर से अलग हो गया। और मौके पर हीं उनकी मौत हो गई।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: