


खोया हुआ मोबाइल सीटीआई, भागलपुर द्वारा लौटाया गया
प्रदीप विद्रोही
भागलपुर : पूर्व रेलवे के मालदा डिवीजन ने एक बार फिर अपने कर्मचारियों के समर्पित प्रयासों और यात्री सेवा के प्रति प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया है। हाल ही में, यात्रियों की सहायता के प्रति डिवीजन की तत्परता और जिम्मेदारी का उदाहरण सामने आया।

28.11.2024 को, एक यात्री ने ट्रेन संख्या 12368 आनंद विहार टर्मिनल – भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस के बी3 कोच की बर्थ नंबर 27 पर अपना मोबाइल फोन गलती से छोड़ दिया। मुख्य टिकट निरीक्षक (सीटीआई)/भागलपुर, श्री देबदास भट्टाचार्य ने तुरंत कार्रवाई करते हुए यात्री का खोया हुआ मोबाइल फोन सुरक्षित रूप से वापस लौटाया।
पूर्व रेलवे डिवीजन यात्रियों की जरूरतों को सटीकता और ध्यान के साथ पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। पूर्व रेलवे का मालदा डिवीजन यात्रियों से अनुरोध करता है कि वे रेलवे के प्रयासों का समर्थन करें, दिशानिर्देशों का पालन करें और किसी भी सहायता के लिए कर्मचारियों से संपर्क करें। बेहतर ग्राहक सेवा प्रणाली, ट्रेन रखरखाव और सुरक्षा उपायों जैसी सुविधाओं में निरंतर सुधार के साथ, मालदा डिवीजन हर यात्री के लिए समग्र यात्रा अनुभव को बढ़ाने के अपने मिशन पर दृढ़ बना हुआ है।

