5
(1)

अज्ञात पर केस दर्ज

नवगछिया। बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कायस्थ टोला बिहपुर वार्ड संख्या 7 में बुधवार की दोपहर करीब 12:05 बजे दो अज्ञात युवकों ने खुद को पतंजलि कंपनी का सेल्समैन बताकर स्थानीय मनोज कुमार वर्मा पिता स्वर्गीय कार्तिक लाल घोष के घर के अंदर प्रवेश किया। उन्होंने जेवरात की सफाई करने की बात कहकर महिला के गले से सोने की चेन, अंगूठी, लॉकेट और चांदी का कड़ा लेकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार घर में वृद्ध मनोज वर्मा के अलावा पत्नी, दो पुत्री और एक नाती मौजूद थे। तभी घर के पीछे के गेट पर खटखटाने की आवाज आई। जबतक घरवाले पूछते हुए गेट तक पहुंचे, तबतक दो युवक उनके घर के मुख्य गेट पर आकर ग्रिल खटखटाने लगे। आवाज सुनकर मनोज वर्मा ने गेट खोला। वहां युवकों ने खुद को पतंजलि कंपनी का सेल्समैन बताकर पाउडर और कुछ तरल पदार्थ निकालकर सामने रखा और जेवरात बेहतर तरीके से साफ करने की बात कहकर पहले बातों में उलझाया। फिर जबरन पुत्री प्रियंका वर्मा के गले से सोने की चेन, लॉकेट और नाती चुटचुट के हाथ में पहना चांदी का कड़ा उतार लिया।

हालांकि घरवाले जेवरात की सफाई करने से इनकार कर रहे थे, लेकिन युवकों ने चमत्कार की बात कहकर अपनी बातों में फंसा लिया। जबतक घर के लोग कुछ समझ पाते, अगले ही पल युवक ने बैग से हथियार निकालकर डराया-धमकाया और जेवरात लेकर गेट से बाहर खड़ी मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया। घटना के वक्त घरवालों ने युवकों का कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन मोटरसाइकिल सवार दोनों अपराधी बिहपुर 14 नंबर सड़क की ओर भाग गए। जेवरात की कीमत करीब पौने दो लाख बताई गई।

घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई। जिसके बाद बिहपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। मामले को लेकर पीड़ित मनोज कुमार वर्मा ने बिहपुर थाना में आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। बिहपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ज्ञात हो कि बिहपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर बीते कुछ माह पूर्व अज्ञात अपराधियों ने बिहपुर सीओ बलिराम प्रसाद के डेरा में डाका डाला और लाखों रुपए लूट लिए थे। वहीं, गैस एजेंसी से 48 गैस सिलेंडर चोरी मामले का आजतक उद्भेदन नहीं हुआ। बीते माह ही बिहपुर बम काली मंदिर के समीप से बोलेरो चोरी की घटना का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: