5
(1)

खुलेआम छिनतई की घटना को देते हैं अंजाम

चलती ट्रेन से झपटमारों ने यात्री का मोबाइल झटका

नवगछिया । बरौनी-कटिहार रेलखंड के मध्य नारायणपुर रेलवे स्टेशन पर इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है। स्टेशन परिसर में रेल पुलिस के सक्रिय नही रहने के कारण अपराधी खुलेआम छिनतई जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। वही रेल पुलिस इस तरह की घटना से अंजान हो नारायणपुर स्टेशन पर सक्रिय नही रहते हैं जिस कारण यहां हर सप्ताह छिनतई जैसी घटना आम बात हो गई है। बीते दिनों ही स्टेशन परिसर में भवानीपुर ओपी क्षेत्र के चौहद्दी निवासी एक महिला के दोनो कान से सोने की बाली झपटकर तीन उचक्के फरार हो गए थे।

वही घटना को लेकर जब पीड़ित महिला के पति जीआरपी रेल थाना बिहपुर आवेंदन लेकर कांड दर्ज कराने पहुंचे जहां पीड़ित का आवेंदन तक जीआरपी ने स्वीकार नही किया, न कांड दर्ज हुए और न इस मामले में किसी प्रकार की कार्यवाई हुई। ताजा मामला सोमवार की शाम नारायणपुर रेलवे स्टेशन से यात्रा कर रहे एक यात्री का चलती ट्रेन से झपटमारों ने मधुरापुर रेलवे समपार से आगे रेल बिजली ग्रिड के समीप खिड़की से झपटकर मोबाइल लेकर फरार हो गया। पीड़ित यात्री खगड़िया जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर खजरैठा निवासी मिथुन कुमार ने बताया कि नारायणपुर रेलवे स्टेशन से हाटेबाजारे एक्सप्रेस से नवगछिया के लिए चले थे।

झपटमारों ने स्टेशन परिसर से पीछा कर मोबाइल झपट लिया। जिसके बाद बिहपुर से कटिहार टाटा एक्सप्रेस से वापस नारायणपुर स्टेशन लौटा व परिजनों को सूचित करते हुए नारायणपुर स्टेशन पर तैनात रेल पुलिस को जानकारी देने पहुंचा जहां एक भी रेल पुलिस मौजूद नही मिले। वही घटना को लेकर बिहपुर रेल थाना में आवेंदन लेकर पहुंचे जहां आवेंदन लेने से साफ इंकार कर दिया। नारायणपुर स्टेशन पर लगातार हो रहे छिनतई की घटना से यात्रियों में भय व्याप्त रहता है। वही यात्रियों की सुरक्षा में तैनात रेल पुलिस ड्यूटी से नदारद रहते हैं जिस कारण अपराधियों व झपटमारों का यहां अड्डा बन गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: