1
(1)

नवगछिया – ढाई केजी सोना लूट की घटना प्रकाश में आते ही रेल के वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने संभावित ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी है. उसके लिये पुलिस कटिहार जिला पुलिस के साथ साथ आस पास के रेल थानों की पुलिस की भी मदद ले रही है. रेलवे के पदाधिकारी मान रहे हैं कि अपराधियों ने सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया है और घटना में अंतरराज्यीय गिरोग का हाथ है.

रेल पुलिस ने पश्चिम बंगाल के कुछ थानों को भी अलर्ट किया है जबकि पुलिस मधेपुरा, नवगछिया, कटिहार के अपराधियों और संदिग्ध गतिविधि वाले अपराधियों और रेल पाकेटमारों की भी मौजूदा गतिविधियों का भी टोह ले रही है. देर शाम रेल डीएसपी कुमार देवेन्द्र नवगछिया रेल थाना पहुंचे. यहां पर उन्होंने पीड़ित व्यवसायी से विस्तार से पूछ की और अपराधियों का हुलिए की भी जानकारी ली.

सूत्रों से जानकारी मिली है कि पीड़ित व्यवसायी द्वारा बताए गए हुलियै के आधार पर अपराधियों का स्क्रैच तैयार किया गया और फिर अपराधियों की गिरफ्तारी और सोने की बरामदगी सुनिश्चित की जाएगी. रेल डीएसपी ने कांड के संदर्भ में नवगछिया रेल थनाध्यक्ष प्रमोद सिंह और अन्य पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया है. इधर मामले की प्राथमिकी नवगछिया रेल थाने में दर्ज कर ली गयी है. रेल थाने की पुलिस ने दावा किया है कि जिसने भी वारदात को अंजाम दिया है, उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 1 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: