4.3
(3)
  • जब जरूरत हो आम लोगों के लिये मुस्तैद है पुलिस

नवगछिया | राजेंद्र कॉलोनी के निवासियों की मांग पर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने सोमवार को टीओपी का उद्घाटन किया है। इस अवसर पर एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए उन्होंने उक्त टीओपी का उद्घटान किया है। एसपी ने कहा कि आम लोगों की सेवा में नवगछिया पुलिस हमेशा तत्पर है। एसपी ने अपने संबोधन में सब्जी मंडी में लगने वाले जाम का जिक्र किया। उन्होंने नवगछिया नवगछिया शहर को और ज्यादा सुंदर और आमलोगों के उपयुक्त बनाने की अपील मौजूद जनप्रतिनिधियों से की। एसपी ने कहा कि नवगछिया से उनका पुराना वास्ता रहा है और आगे भी रहेगा।

मौके पर ही एसपी ने कहा कि नवगछिया में क्राइम कम हुआ है तो उसमें एक चौकीदार की भी भगीदारी है। उन्होंने कहा कि पुलिसिंग के एक टीम वर्क है और अच्छा काम करने की भावना से सफलता मिलती है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि यहां के लोगों के प्यार और सहयोग के कारण दो से ढाई साल में अपराध में काफी गिरावट आयी है। कई छोटे छोटे जगहों पर कुछ वारदात हो जाते हैं लेकिन वैसे स्थल तक पुलिस जल्दी नहीं पहुंच पाती है, ऐसे स्थलों पर हर वक्त पुलिस की मौजूदगी हो, इसी उद्देश्य से उक्त टीओपी की स्थापना की गयी है। इस अवसर पर नगर परिषद के सभापति प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव ने कहा कि राजेंद्र कॉलोनी एक वृहद क्षेत्र है। यहां चोरी की घटनाएं होती रही है। टीओपी रहने से निःसंदेह घटनाओं में कमी आएगी।

उक्त कार्य के लिये नवगछिया पुलिस के सभी पदाधिकारी व सभी पुलिसकर्मी धन्यवाद के पात्र हैं। इस अवसर पर एसडीपीओ दिलीप कुमार, मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर अमर विश्वास, नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भरत भूषण, नगर परिषद सभापति के प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव, वार्ड पार्षद मुन्ना भगत, मनीष सिंह, सच्चिदानंद सिंह, गुलाब पासवान, रामोतार दास, जगदीश पासवान, रमेश सिंह, डॉ मुकेश कुमार, डॉ अनंत विक्रम समेत अन्य भी मौजूद थे।

राजमार्ग पर भी खुलेगा टीओपी

एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि इसी तरह राष्ट्रीय राजमार्ग खादी भंडार के पास भी टीओपी खोलने की योजना है। वहां भवन रिपेयर हो रहा है, एक से दो दिन में वहां भी टीओपी प्रारंभ कराया जाएगा। एसपी ने कहा कि टीओपी पर पीटीसी पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गयी है। जबकि टीओपी में पांच होमगार्ड जवान भी प्रतिनुक्त किये जायेंगे। जवानों को बकैक भी उपलब्ध करवाया जाएगा और पदाधिकारी का नंबर भी सार्वजनिक किया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: