0
(0)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर,रामनवमी शोभा यात्रा समिति भागलपुर एवं भगवा क्रांति के तत्वावधान में रामनवमी के उपलक्ष पर भव्य शोभायात्रा निकाली गई ।यह शोभायात्रा टीचर ट्रेनिंग कॉलेज घंटाघर भागलपुर से निकल कर घंटाघर से चलकर भगत सिंह चौक, खलीफाबाग, वैरायटी चौक, स्टेशन ,कोतवाली ,महादेव टॉकीज, होते हुए लाजपत पार्क में संपन्न हुआ। इस रामनवमी भव्य शोभायात्रा में हजारों की संख्या में रामभक्तों ने भगवा ध्वज को लेकर जय श्री राम का नारा लगाते हुए आगे बढ़ते दिखे। वही रामनवमी शोभा यात्रा समिति भागलपुर एवं क्रांति दल भागलपुर के कार्यकर्ताओं का कहना हुआ हमारा उद्देश्य है हम खंड खंड में विभाजित जाति समूह ना होकर एक वृहद हिंदू समाज के रूप में संगठित हो।

अपनी आस्था, अपनी श्रद्धा, अपने विचार को जिस विराट के प्रति रखेंगे धीरे-धीरे वैसे ही विराट हम होते चले जाएंगे। बताते चलें कि कोरोना काल के चलते यह शोभायात्रा 2 वर्षों से नहीं निकल पाई थी।

इस भव्य शोभायात्रा में 20 फीट की राम की मूर्ति आकर्षण का केंद्र था। साथ ही साथ भारत माता की मूर्ति पूरे शहर में भ्रमण करते दिखीं। बाजे गाजे और सजे धजे घोड़ों के साथ यह शोभायात्रा काफी आकर्षक एवं मनमोहक था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: