5
(3)

पुनमा प्रताप नगर के मिल्की में शुरू हुआ 48 घंटा का भव्य रामधुन

नवगछिया : नवगछिया के
पुनामा प्रताप नगर पंचायत अंतर्गत मिल्की ग्राम में एक्सचेंज ऑफिस के बगल में 48 घंटे की रामधुनी का आयोजन ग्रामवासियों के सहयोग से किया गया हैं । इस भव्य आयोजन में मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव द्वारा उत्कृष्ट व्यवस्था की गई। सोमवार को रामधुनी संकीर्तन कार्यक्रम का भव्य उद्घाटन नवगछिया नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डबलू यादव द्वारा किया गया। उद्घाटन के पूर्व राम भक्तों पर पुष्प की वर्षा की गई व 21 किलो का माला पहनकर राम भक्तों को सम्मानित किया गया ।
उद्घाटन कार्यक्रम में पुनामा प्रताप नगर की मुखिया सरिता देवी, पार्षद मुन्ना भगत, आभाष यादव, मिल्की ग्राम के प्रकाश मंडल, इबो यादव, पूजो यादव, सुनील मंडल, रंजन यादव, रिशु साव, नीतीश साव, मनीष यादव, कारगिल, गुलशन, गौरव, सुभाष यादव, मनोज यादव, सरपंच प्रतिनिधि पप्पू यादव, ऋषिदेव यादव, श्रीकांत यादव, खगेन्द्र यादव, लाल सिंह, सूरजभान, बँटी यादव, और रौशन कुमार की उपस्थिति थी ।

मौके पर मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव ने समस्त नवगछिया वासियों को इस भव्य रामधुनी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है, जो 48 घंटे लगातार चलती रहेगी।

वही उद्घाटन के मौके पर संबोधित करते हुए गोपालपुर विधानसभा के भावी विधायक उम्मीदवार समाज सेवी प्रेमसागर उर्फ डब्लू यादव ने गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि वह रामधुन में शामिल इसकी शोभा बढ़ाएं व प्रसाद ग्रहण कर ग्रामीणों का उत्साहवर्धन करें ।

बताते चलें कि यह आयोजन भव्य रूप से 48 घंटे तक चलेगा जिसमें स्थानीय व दूर के कलाकारों द्वारा भी रामधन का संगीत में वचन होगा । मौके पर कई दर्जन ग्रामीण है जो काफी उत्साहित होकर भगवान श्री राम के कार्य में लगे हुए हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: