5
(1)

नवगछिया : कोरोना के बरसे संक्रमण को लेकर इस वर्ष भी राम नवमी के अवसर पर सार्वजनिक तौर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम प्रशासनिक स्तर से रोक लगा दी गई। नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने त्योहार के मद्देनजर सरकार के द्वारा कोरोना से बचाव हेतु जारी किए गए गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश सभी सीओ, बीडीओ एवं थानाध्यक्षों को दिया है।

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि 15 मई तक सभी धर्म स्थल आमजनों के लिए बंद रहेंगे एवं सार्वजनिक स्थलों पर भी किसी प्रकार का आयोजन नहीं होगा। कोरोना महावारी से बचाव के लिए यह आवश्यक है इस अवधि में वर्णित निर्देशों के अनुपालन करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करने की आवश्यकता है।

ऐसी स्थिति में कोरोना महामारी से बचाव हेतु देखते हुए रामनवमी एवं महावीर जयंती के अवसर पर लगने वाले सार्वजनिक आयोजन, मेला एवं जुलूस को प्रतिबंधित कर दिया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी सभी पदाधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। उन्होंने पदाधिकारियों को सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करने को कहा है। उन्होंने नियमों का उल्लंघन करने वालो पर कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: