5
(1)

नारायणपुर -रामूचक में बिहपुर के भाजपा विधायक इंजीनीयर कुमार शैलेंद्र ग्रामीणों की समस्या सुनते।
नारायणपुर प्रखंड के दो पंचायत जयपुर चुहर पूरब और नगरपारा उत्तर की करीब तीन सौ आबादी रामूचक गांव में बसा है। लेकिन यहां की समस्या समाप्त नहीं हुआ है। यहां सड़क, शुद्ध पेयजल, आवास, बिजली की समस्या है। एक भी पक्का घर नहीं है।

इस समस्या को समाजसेवी महेंद्र सिंह पर्चाधारी के नेतृत्व में रामूचक के ग्रामीणों ने बिहपुर के भाजपा विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र को बताया। जानकारी मिलने पर मंगलवार को विधायक श्री शैलेंद्र ने रामूचक पहुंच कर ग्रामीणों से समस्या को सुना। ग्रामीण पिंटू राय, भरत मुनि आदि ने विधायक को बताया कि हम लोगों को सड़क सहित कई सुविधा चाहिए।


पिंटू राय ने बताया कि हम लोग विस्थापित हैं।हम लोगों को सड़क की जमीन पर बसाया गया है। बसने के बाद प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास बनाने के लिए प्रथम किसका राशि भी मिला है लेकिन सड़क की जमीन का पर्चा वरीय अधिकारी के द्वारा दिया गया है। जिसके कारण सड़क पर घर नहीं बना सकता हूं।

जबतक यह क्लीयर नहीं होता है की हमलोगों को दी गई जमीन बासगीत है है सड़क। जब तक सरकार हम लोगों को स्थाई जमीन नहीं देगी तो हम लोग आवास नहीं बना सकेंगे। समस्या को सुनकर विधायक श्री शैलेंद्र ने कहा कि यहां से कोई भी व्यक्ति नहीं हटेगा।जमीन उपलब्ध होगा। सड़क का निर्माण करवाकर समुदायिक भवन भी रामूचक में बनेगा। रामूचक पोखर सौंदर्यकरण होगा।

नगरपारा उत्तर पंचायत के लोगों से कहा की मुखिया पद के संभावित उम्मीदवार पूर्व मुखिया संजीव कुमार उर्फ गुड्डू यादव के पक्ष में और जयपुर चुहर पूरब के वोटर कोव मुखिया तनिसी सिंह के पक्ष में मत देने का अपील किया।मौके पर नारायणपुर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष पवन यादव, शशि भूषण यादव, दिनेश यादव, नगरपारा उत्तर के पूर्व मुखिया संजीव कुमार उर्फ गुड्डू यादव, पवन सिंह, भलट मुनी, अमित, संतोष मुनि, जसवीर मुनि, गुलशन मुनि, जयजय राम मुनि, अनिल मुनि, सीताराम मुनि, भीम मुनि, लुटन देवी, गीता देवी, चंपा देवी, सरिता देवी, अंजली कुमारी आदि थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: