3.3
(4)

रंगरा – रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 मंदरौनी चौक के पास गुरुवार को देर शाम हुए सड़क हादसे में मंदरौनी गांव के ही अखिलेश सिंह की पत्नी 25 वर्षीय साजन कुमारी की मौत हो गयी है. जानकारी मिली है कि साजन कुमारी अपने डेढ़ वर्षीय पुत्री का इलाज करवाने अपने चचेरे देवर अमन कुमार के साथ मोटरसाइकिल से भागलपुर गयी थी. भागलपुर से लौटने के क्रम में मंदरौनी चौक के पास गांव में प्रवेश करने के लिये यू टर्न लेने के क्रम में मोटरसाइकिल में कटिहार की ओर जा रहे एक अज्ञात स्कार्पियो से जबरदस्त धक्का लग गया.

जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए. मोटरसाइकिल चालक अमन और डेढ़ वर्षीय बच्ची आरोही बाल बाल बच गए लेकिन साजन कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गयी. देर शाम परिजनों के स्तर से साजन को इलाज के लिये भागलपुर रवाना किया गया. रास्ते मे ही साजन कुमारी की मौत हो जाने की बात कही जा रही है. इधर घटना के बाद स्कार्पियो चालक वाहन के साथ भागने में सफल रहा. शुक्रवार को सुबह रंगरा पुलिस ने मृतिका के घर पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

दोपहर बाद तक परिजनों को शव सौंप दिया गया था. मालूम हो कि साजन कुमारी के पति अखिलेश रेल पुलिस में हैं और वह मुंगेर जिले के जमालपुर में तैनात है. साजन कुमारी की अखिलेश से शादी महज 6 वर्ष पहले हुई थी. साजन कुमारी अपने 4 वर्षीय पुत्र आयुष आनंद और डेढ़ वर्षीय पुत्री आरोही को बेसहारा छोड़ गई है. अखिलेश के बड़े भाई सुशील कुमार सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मंदरौनी चौक सड़क दुर्घटनाओं के लिए कुख्यात है.

यहां पर राजमार्ग यू-टर्न हो जाता है. ऐसी स्थिति में यहां सड़क हादसे रोज हो रहे हैं. लेकिन पुलिस द्वारा यहां पर ना तो वाहनों के परिचालन की निगरानी की जाती है और ना ही पुलिस की प्रतिनियुक्ति की गई है. अगर पुलिस सजग रहती तो आज उसके परिजन की जान नहीं जाती. इधर रंगरा के थानाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज कर ली गई है पुलिस अज्ञात स्कॉर्पियो के चालक का पता लगा रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.3 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: