5
(1)

रंगरा में एसपी, कदवा में एसडीएम व एसडीपीओ एवं झंडापुर में मुख्यालय डीएसपी ने फीता काटकर किया थाना का उद्घाटन

नवगछिया। पुलिस जिला अंतर्गत तीन थाना रँगरा, कदवा व रँगरा ओपी अब पूर्ण थाना बन गया है। पुलिस मुख्यालय से आदेशित तीनो थाना का शनिवार को नवगछिया एसपी के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारियों ने फीता काटकर ओपी से बने नए थाना का उद्घाटन किया। इस अवसर पर तीनों थाना को भव्य तरीके से सजाया गया था। वही पुलिस अधीक्षक पुरन कुमार झा ने पुलिस जिला अंतर्गत रँगरा थाना का उद्घाटन फीता काटकर किया गया।

जबकि कदवा में नवगछिया एसडीएम उत्तम कुमार व एसडीपीओ ओमप्रकाश तथा झंडापुर थाना का मुख्यालय डीएसपी मनोज कुमार ने फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया।
इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री झा ने बताया कि मुख्यालय की ओर से रँगरा, झंडापुर व कदवा ओपी को पूर्ण थाना बनाया गया है। सभी थाने में पूरी व्यवस्था या अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध होगी। अब इस थाना में कांड दर्ज हो सकेगा। इंस्पेक्टर रैंक के पदाधिकारी को थानाध्यक्ष बनाया गया है। सबों के सहयोग से बेहतर पुलिसिंग देने की बात एसपी ने कही। उद्घाटन के मौके पर तीनों थाना के थानाध्यक्ष सहित सभी इंस्पेक्टर व अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि तीनों थाना पूर्व में सहायक थाना के रूप में स्थापित था। यहां के सभी मामले को बगल के थाना भेजना पड़ता था। वही बीते दिनों पुलिस मुख्यालय की ओर से सहायक तीनो थाना को पूर्ण थाना बना दिया गया है। सहायक थाना को थाना बनने को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों तथा आम लोगो मे काफी खुशी है। इस अवसर पर थाना परिसर को भव्य तरीके से सजाया गया था। थाना के उद्घाटन के आयोजन के मौके पर पहुंचने वाले आगंतुको एवं जनप्रतिनिधियों के लिए भोजन का व्यवस्था किया गया था। मौके पर क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधि, समाजसेवी व प्रबुद्धजन मौजूद थे। वही झंडापुर थाना में उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने झंडापुर थाना के जर्जर हो चुके भवन को नया भवन निर्माण की मांग एसपी से किया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: