5
(1)

नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र के रंगरा गांव में गुरुवार को दिन के 11:00 बजे अचानक आग लगने से दो घर पूरी तरह जलकर राख हो गया. आग की चपेट में आने से चार बकरियों भी जल गई. आग की लपटों को देखकर सैकड़ों लोगों ने वहां पहुंचकर आग पर काबू पाया. घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रंगरा पंचायत के मुखिया नवीन कुमार उर्फ पिंटू के घर के पश्चिम संजय शर्मा पे. धनेश्वर शर्मा के घर के चूल्हे से आग की चिंगारी भड़कने से आग लग गई.

और देखते ही देखते सचिन मंडल के घर को भी अपने चपेट में ले लिया. आग की तेज लपटों को देखकर आसपास के सैकड़ों ग्रामीण वहां पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे. इसी बीच मुखिया के द्वारा घटना की सूचना रंगरा अंचलाधिकारी आशीष कुमार एवं रंगरा ओपी अध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल को दिया गया. अंचलाधिकारी के द्वारा तुरंत हीं फायर ब्रिगेड को घटनास्थल पर भेजा गया.

परंतु फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने से पहले हीं ग्रामीणों के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस अगलगी की घटना में संजय शर्मा के घर के अंदर रखे गए अनाज, कपड़ा एवं राशन के साथ-साथ जरूरी के सभी समान जलकर राख हो गया. इसके अलावा चार बकरियों भी इस घटना में पुरी तरह जल गई. रंगरा पंचायत के मुखिया नवीन कुमार उर्फ पिंटू ने इस संबंध में बताया कि जहां आग की घटना घटित हुई है, वह मेरे पड़ोसी ही है. जो अत्यंत हीं गरीब परिवार है. अंचलाधिकारी से बात कर पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: