5
(1)
  • रंगरा के नीलमणि कोचिंग सेंटर से घर जाने के वक्त 14 नंबर सड़क पर हुआ हादसा

नवगछिया – रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के रंगरा गांव के पास नीलमणि कोचिंग सेंटर के पास 14 नंबर सड़क पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के धक्के से एक छात्र की मौत इलाज के क्रम में हो गयी है. स्थानीय लोगों ने घटना के तुरंत बाद चालक को पकड़ना चाहा लेकिन चालक ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों में ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दिया है.

मृतक छात्र चापर निवासी अरुण दास का पुत्र 14 वर्षीय इकलौता रौशन कुमार है. जानकारी मिली है कि घटना के तुरंत बाद रौशन को इलाज के लिये घायल अवस्था में रंगरा पीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मयागंज भेजा गया. मयागंज में भी किशोर की स्थिति को गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिये पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. आनन फानन में परिजन रौशन को लेकर पटना के लिये रवाना हुए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.


देर रात परिजन शव को लेकर अनुमंडल अस्पताल पहुंची थी, जहां रंगरा पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार किया. बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. रौशन दशवीं कक्षा का मेधावी छात्र था. रौशन के मामा नीरज कुमार, प्रतापचन्द्र, चाचा पवन कुमार ने बताया कि उनलोगों को जानकारी मिली है कि कोचिंग समाप्त कर रौशन साइकिल से घर जा रहा था. पीछे से अनियंत्रित और लापरवाही से ट्रैक्टर को आता देख वह वहीं पर रुक गया.

लेकिन ट्रैक्टर चालक ने सड़क के किनारे खड़े होने के बावजूद उसे जबरदस्त धक्का दे मारा. मामले में परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि जो व्यक्ति ट्रैक्टर चला रहा था, वह सधुवा गांव का है. पहले भी उसने लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चला कर लोगों की जान को जोखिम में डाल चुका है. घटना के तुरंत बाद वह मकई खेत होते हुए भाग गया. इधर घटना के मृतक के परिजन पिता अरुण दास, मां रूबी देवी और बहन साक्षी कुमारी का रो रो कर बुरा हाल है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: