0
(0)

नवगछिया के रंगरा सहायक थाना क्षेत्रB के चेक पोस्ट के 200 मीटर आगे ओवर ब्रीज के समीप गुरुवार को दोपहर बाद कटिहार के कुर्सेला निवासी मक्का निवासी शिवनारायण मंडल से अज्ञात अपराधियों ने एक लाख 20 हजार रुपये की छिनतई कर ली है. जानकारी मिली है कि कुर्सेला निवासी मक्का व्यवसायी नवगछिया के एक्ससिस बैंक से रकम की निकासी कर पुनः अपने मोटरसाकिल से अपने घर जा रहे थे.

रंगरा चौक के पास दो बाइक से ओवर टेक कर अज्ञात अपराधियों ने मक्का व्यवसायी को पहले रोका और जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने पैसे का झोला झपट लिया और सभी कटिहार की ओर भाग गए. घटना के तुरंत बाद व्यवसायी ने रंगरा थाना पहुंच थनाध्यक्ष माहताब खान को घटना की जानकारी दी. माहताब खान ने व्यवसायी को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे और मुआयना किया. इसके बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देश पर एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की गयी.

एक ही गिरोह के अपराधी दे रहे हैं घटना को अंजाम

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि एक ही गिरोह के अपराधी लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सीरियल लूट – हर एक वारदात के साथ मजबूत हो रहा है गिरोह

नवगछिया – नवगछिया में एक के बाद एक हो रहे सीरियल लूट की घटना से राहगीर और व्यवसायी दहशत में हैं. पिछले दिनों हुए चार लूट कांडों में भी अपराधियों ने एक ही तरीके से घटना को अंजाम दिया है, जिससे पुलिस मान रही है कि एक ही गिरोह के सदस्य इस तरह की लूट की घटना को सीरियल तरीके से अंजाम दे रहे हैं. इस माह से पहले यह गिरोह बाबा विशु राउत सेतु के आसपास घटना को अंजाम दे रहा था लेकिन अब इस गिरोह ने रंगरा में भी वारदात को अंजाम दिया है. जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि हर एक लूट की घटना के बाद यह गिरोह मजबूत होता चला जा रहा है. अगर इस गिरोह के सदस्य इसी तरह आजादी से लूट कांड की घटना को अंजाम देते रहे तो निश्चित रूप से या गिरोह काफी सफल हो जाएगा और फिर लंबे समय तक पुलिस इस गिरोह का खात्मा नहीं कर सकेगी. आम लोगों और बुद्धिजीवियों ने जल्द से जल्द पुलिस पर इस गिरोह को नकल करने की मांग की है. 

18 दिन – पांच लूट कांड

16 मई – बाबा बिशु राउत ओवर ब्रीज के पास सीएसपी संचालक से ₹696970 की लूट

23 मई – ढोलबज्जा में मधेपुरा जिले के चौसा भटगामा निवासी महेश सिंह से ₹5000 की छिनतई

  • 27 मई – मधेपुरा चौसा के सोहोरा टोला निवासी मक्का व्यवसायी से 1.30 लाख की लूट
  • 31 मई को पूर्णियां जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के कंकला निवासी खगेश शर्मा से डेढ़ लाख की लूट.
  • 2 जून  को अपराधियों ने रंगरा में मक्का किसान से की 1.20 लाख की लूट

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: