0
(0)

-कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र के अमीराबाद गांव से लूट कांड मामले में वांछित शातिर अपराधी मुरली निवासी राजकुमार उर्फ हीरालाल को रंगरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छपेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है। उक्त गिरफ्तारी की सूचना देते हुए नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि लूट कांड के मामले को लेकर रंगरा पुलिस की लगातार दबिश होने के बाद लंबे समय तक उक्त आरोपी कटिहार जिले में छिपकर रह रहा था।

मालूम हो कि उक्त आरोपी के गिरोह ने इसी वर्ष दो जून से लेकर तीन जून तक नवगछिया पुलिस जिले के खरीक, नवगछिया और गोपालपुर में तीन लूट कांड की घटना को अंजाम दिया था। तीन जून को लूट की घटना को अंजाम दे कर भागने के क्रम में उक्त अपराधी के गिरोह के दो सदस्यों को रंगरा के तत्कालीन थनाध्यक्ष माहताब खान ने रंगरा में गिरफ्तार कर लिया था, जबकि राजकुमार उर्फ हीरालाल मौके से भागने में सफल रहा था।

उस वक्त राजकुमार खरीक में गोली मार कर लूट की घटना को अंजाम दे कर भाग रहा था। 13 अप्रैल को कोर्ट में गवाही दे कर लौट रहे नारायणपुर के चकरामी निवासी शशिधर शर्मा हत्याकांड में भी राजकुमार उर्फ हीरालाल का नाम मुख्य शूटर के रूप में सामने आया गया। रंगरा थाना क्षेत्र में हुए एक हत्या के प्रयास मामले में भी वह आरोपी है। पिछले दिनों जघन्य वारदातों में संलिप्त रहने के कारण राजकुमार उर्फ हीरालाल इनदिनों कटिहार जिले में छिपकर रह रहा था। छापेमारी अभियान में रंगरा के थनाध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल, दारोगा राजेश रंजन, संतोष कुमार समेत अन्य पुलिस बलों की भी भागीदारी रही।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: