5
(1)

राष्ट्रीय खेल दिवस 2024 के अवसर पर नवगछिया नगर परिषद अध्यक्षा प्रीति कुमारी और नगर परिषद अध्यक्षा प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डबलू यादव के नेतृत्व में खेल सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में राज्य स्तर पर पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर नवगछिया खेल संघ के अध्यक्ष रामदेव प्रसाद यादव, उपाध्यक्ष अखिलेश पांडे, जिला ताइक्वांडो संघ के महासचिव सह कोच घनश्याम प्रसाद, महिला क्रिकेट सचिव कंचन कुमारी सिंह, क्रिकेट क्लब के सचिव राजेश कुमार राजू, वार्ड पार्षद मुन्ना भगत, मुकेश राणा, अनूप भगत, कृष्णा पासवान, गोपाल ताती, ताइक्वांडो कोच मो. नाजिम, सौरभ चौरसिया, और मुकेश कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

सम्मानित किए गए खिलाड़ियों में शामिल हैं:

  • आदित्य कुमार: सब जूनियर वर्ग, रजत पदक, बिहार राज्य ताइक्वांडो प्रतियोगिता
  • आराध्या सिंह: सब जूनियर बालिका वर्ग, कांस्य पदक
  • रितु प्रिया: बालिका कैडेट वर्ग, कांस्य पदक
  • शिवम कुमार: बालक कैडेट वर्ग, कांस्य पदक
  • मीनाक्षी कुमारी: बालिका जूनियर वर्ग, कांस्य पदक
  • धर्मचंद भगत: सीनियर वर्ग, कांस्य पदक, योगा राज्य प्रतियोगिता
  • अंजली कुमारी और कहकशा प्रवीण: उत्कृष्ट प्रदर्शन, बिहार जूनियर टीम में स्थान

नवगछिया खेल संघ के अध्यक्ष रामदेव प्रसाद यादव ने इस मौके पर कहा कि नवगछिया खेल के क्षेत्र में हमेशा अव्वल रहा है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे अपनी बेटियों को भी खेल में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें, ताकि वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नवगछिया का नाम रोशन कर सकें।

गोपालपुर विधानसभा के विधायक उम्मीदवार प्रेम सागर उर्फ डबलू यादव ने घोषणा की कि नगर परिषद के द्वारा टाउन हॉल और खेल भवन निर्माण की कवायद शुरू की जा रही है, और वे अपनी ओर से एक इनडोर स्टेडियम का निर्माण भी अवश्य करवाएंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: