3.8
(4)

भागलपुर/ निभाष मोदी

महिला के मना करने पर प्रिंसिपल ने पीड़िता को लोहे की रॉड से मारकर किया घायल

भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय नियामतपुर की रसोईया के पद पर कार्यरत सविता देवी की प्रिंसिपल के द्वारा वेतन का भुगतान करने की मांग जब उसने की तब पीड़िता के साथ प्रिंसिपल के द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास 18 अप्रैल को किया गया था। वही जब पीड़िता प्रिंसिपल से अपने को छुड़ाकर भागने लगी तब लोहे के रड से उसे मार कर घायल कर दिया गया।

जिसकी शिकायत पीड़िता के द्वारा शाहकुंड थाने में की गई थी। लेकिन थाने के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद आज पीड़िता अपने पति के साथ वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के पास गुहार लगाने के लिए पहुंची। पीड़िता रो-रोकर सभी बात पुलिस अधीक्षक को बताई और आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता के पति का कहना है कि उसकी पत्नी दो साल से स्कूल में रसोइया के पद पर है लेकिन आज तक उसे वेतन नहीं मिला। जिसके लिए पत्नी जिलाधिकारी महोदय से मिली थी। लेकिन जब वह स्कूल के प्रिंसिपल से वेतन के लिए गुहार लगा रही थी तो प्रिंसिपल के द्वारा उसके साथ गलत करने का प्रयास किया गया, और गलत करने में जब वह सफल नहीं हुआ तो रड से उसका सर फोड़ दिया। वही वरीय पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता को आश्वासन दिया है कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.8 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: