5
(1)

बिहपुर – बिहपुर -जमालपुर वार्ड सदस्य 12 की अफसाना खातून के साथ मारपीट एवं गाली गलौज मामला प्रकाश में आया है.इसको लेकर शनिवार को अफसाना खातून पति मोहम्मद अनवरउल जमालपुर वार्ड नंबर 12 वार्ड का सदस्य वर्तमान में है के द्वारा मोहम्मद मुबारक राईन पिता- नसीमुद्दीन राईन बिहपुर का निवासी है ,इसके द्वारा मारपीट की गई है, बता दे आपको की बी एम सी उर्दू मकतम मध्य विद्यालय की अध्यक्ष है ,अफसाना खातून और यह उसका अधिकार क्षेत्र में पड़ता है.जब वह विद्यालय सुबह 10:00 बजे अफसाना खातून अपने विद्यालय जांच पड़ताल के.

लिए पहुंची ,अध्यक्ष होने के नाते तो वहां पर मोहम्मद मुबारक राईन प्रधानाध्यापक बबलू सर के साथ मिलकर गाली गलौज एवं मारपीट पर उतारू हो गए ,बोलने लगे आप मजिस्ट्रेट है दोनों ने मिलकर अभद्र व्यवहार के साथ अभद्र एवं भक्ति भक्ति गालियां भी दी .यहां तक की जान मारने की धमकी भी दे डाली. इसके पश्चात वार्ड सदस्य अफसाना खातून ने बिहपुर थाना में थाना प्रभारी को आवेदन दिया। यह कहां का इंसाफ है अगर एक जनप्रतिनिधि स्कूल जाती है और स्कूल का जायजा लेती है तो वहां के.

प्रधानाध्यापक एवं अन्य व्यक्तियों के द्वारा मारपीट मारने की धमकी दी जाए एक सवालिया निशान है .वही पर बिहपुर थाना प्रभारी राजकुमार जी ने कहा आवेदन मिला है जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.पूर्व में भी अफसाना खातून इसी प्रकार जांच के लिए गई थी तो इन्हीं दोनों व्यक्तियों के द्वारा प्रताड़ित किया गया था एक बार ऐसी घटना फिर हुई. लेकिन कानून सब के लिए एक है। घटना के बाद से अफसाना खातून काफी डरी एवं सहमी हुई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: