2.4
(5)

नवगछिया : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता के आगे 14 नंबर सड़क पर शनिवार को हुए सड़क दुर्घटना में नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी निवासी रंजन कुमार सिंह उर्फ चंदन कुमार 42 वर्ष पिता गणेश प्रसाद सिंह की मौत हो गई है. मृतक युवक रंजन कुमार सिंह उर्फ चंदन कुमार अपने पिता गणेश प्रसाद सिंह की मामी के निधन होने पर उनके दाह संस्कार में शामिल होने महादेवपुर घाट ट्रैक्टर पर सवार होकर जा रहे थे.

छोटी परबत्ता से आगे बढ़ने पर वह ट्रैक्टर के डाला से गिर पड़े और ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गए. दुर्घटना में घटनास्थल पर ही रंजन कुमार सिंह की मौत हो गई. दुर्घटना में रंजन कुमार की मौत होने के बाद परिजनों द्वारा उसके शव को अनुमंडल अस्पताल लाया गया एवं इसकी सूचना इस्माइलपुर पुलिस को दी गई. लेकिन सूचना के बाद भी इस्माइलपुर पुलिस अस्पताल नहीं पहुंचे.

पुलिस द्वारा पंचनामा नहीं बनाए जाने के कारण मृतक के शव का पोस्टमार्टम अनुमंडल अस्पताल नहीं हो सका. काफी समय पुलिस के इंतजार के बाद परिजन मृतक के शव को लेकर वापस अपने घर चले गए. मृतक के बड़े भाई राजीव कुमार सिंह ने कहा कि दुर्घटना के बाद हम लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दिया लेकिन पुलिस अस्पताल नहीं पहुची.

काफी इंतजार के बाद हम लोग अस्पताल से शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले गए.
इधर इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष मणि पासवान ने बताया कि दुर्घटना की सूचना दी गई थी जिस समय दुर्घटना की सूचना मिली उस समय मैं जहान्वी चौक पर ही था. सूचना में जो दुर्घटना स्थल बताया गया था उक्त स्थल पर तत्काल पुलिस को भेजा गया स्थानीय चौकीदार भी स्थल पर पहुचें लेकिन वहां पर कोई दुर्घटना नहीं हुई थी.

आसपास के लोगों से भी पुलिस द्वारा इस संदर्भ में पूछताछ की गई लेकिन किसी ने भी दुर्घटना होने की पुष्टि नहीं की है. उन्होंने कहा कि अगर दुर्घटना हुआ भी होगा तो वह परबत्ता थाना क्षेत्र में हुआ होगा. इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत किसी प्रकार की कोई दुर्घटना नहीं हुई है. परबत्ता थानाध्यक्ष ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिली थी लेकिन दुर्घटना इस्माईलपुर थाना क्षेत्र में हुई थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 2.4 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: