5
(1)

नारायणपुर : प्रखंड के जयपुर चूहर पूरब पंचायत प्राथमिक विद्यालय रामूचक का शुक्रवार को नवगछिया एसडीओ यतेन्द्र कुमार पाल ने निरीक्षण दौरान गंदगी देख भङके.कक्षा में जलावन के साथ छात्र को बैठाकर क्लास चला रहा था.प्रधानाध्यापक ओमप्रकाश सिंह को फटकार लगाते हुए कहा कि बरसात का समय है सांप कीङा होगा तो कौन जबादेही लेगा. तुरंत कक्षा से जलावन को हटाया.वहीं दो शिक्षक अनुपस्थित पाये जाने पर प्रधानाचार्य ने बताया कि दोनों शिक्षक नमाज पढने के लिए गये है.

स्कूल में छात्र छात्रों का संख्या भी काफी कम होने पर कहा गया कि भोजन अवकाश होने के कारण छात्र छात्रों का संख्या कम है.एसडीओ ने प्रधानाचार्य को हिदायत देते हुए कहा कि आगे से ऐसा कुछ भी  नहीं सुना जायेगा. रामूचक में बसे लोगों को मुख्य रास्ता से जुङने के लिए जमीन के मालिक से बातचीत किया.बरसात में रामूचक वासी व बच्चों को कठिनाई का सामना करना पङता. एसडीओ ने कहा जल्द समाधान होगा.

जवाहर नवोदय विद्यालय नगरपारा में सामुदायिक शौचालय व मनरेगा पार्क का निरीक्षण करते हुए बुनियादी विद्यालय नगरपारा का रास्ते मामले को वहां के मुखिया प्रतिनिधि पवन सिंह  से विस्तृत जानकारी लेकर सीओ अजय सरकार को निर्देश दिया कि जमीन मालिक से बातचीत करे फिर उसका निदान निकाले. नारायणपुर जेपी काँलेज के पीछे 22 पर्चाधारी के बंदोबस्त जमीन पर बागेश्वर सिंह सहित अन्य लोगों से अतिक्रमण कारी से मुक्त कराने के .

लिए उसको भी बंदोबस्त कराना का निर्देश सीओ को दिया.वहीं भवानीपुर थाना में मुहर्रम व विषहरी पूजा को लेकर लगभग 70 लोगों को धारा 107 के तहत बांड भरवाया गया . मौके पर बीडीओ हरीमोहन कुमार, सीओ अजय सरकार, थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह व एएसआई मुकेश कुमार सिंह  सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: