5
(3)

नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीओ) उत्तम कुमार ने शनिवार को बिहपुर प्रखंड एवं अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीओ कार्यालय में साफ-सफाई की स्थिति से बेहद नाराज दिखे। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सत्यनारायण पंडित, अंचलाधिकारी लवकुश कुमार, और प्रखंड एवं अंचल के कर्मी उपस्थित थे।

एसडीओ ने अंचलाधिकारी द्वारा आवेदनों को देर से कर्मचारी के आईडी पर भेजे जाने पर नाराजगी जताई और सभी कार्यों को निर्धारित सात दिनों के भीतर निष्पादित करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही एसडीओ ने बिहपुर व हरियो हल्का का भी निरीक्षण किया, जहां उन्होंने राजस्व कर्मचारी राजेश रंजन पोद्दार और मुन्ना कुमार को समय पर कार्य निष्पादित करने समेत कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने आमलोगों से भी बातचीत की और आधार केंद्र का निरीक्षण किया। आधार केंद्र में आवश्यक सुधार को लेकर दिशा निर्देश दिए गए। इसके बाद एसडीओ ने आरटीपीएस काउंटर और आधार सेंटर का भी निरीक्षण किया, जहां उन्होंने कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए। कर्मियों को कार्यालय और कार्यालय परिसर की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश भी दिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: