5
(1)

नवगछिया के एसडीपीओ कार्यालय में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. अपराध गोष्ठी का नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार कर रहे थे. पत्रकारों को दिलीप कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले माह नवगछिया पुलिस जिले के सभी पुलिस पदाधिकारियों ने बेहतर काम किया है. एसआर मामलों में रिपोर्टिंग से ज्यादा निष्पादन किया गया है.

उन्होंने कहा कि पिछले माह हुई हत्या की घटनाओं के बाद भी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. फाइनेंस कर्मी हत्याकांड की घटना को 24 घंटे से पहले उद्भेदन कर मामले को तुरंत निष्पादित कर दिया गया. जबकि परवत्ता थाने के बोतल टोला में हुई हत्या मामले में भी तीन नामजदों में से दो की गिरफ्तारी कर ली गयी है. जल्द ही एक अन्य नामजद को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एसडीपीओ ने कहा कि लूट की घटनाओं के बाद भी पुलिस ने अच्छा काम किया है. नवगछिया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई लूट की घटनाओं का भी जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा. पुलिस के हाथ कई तरह के सुराग आये हैं. एसडीपीओ ने कहा कि नवगछिया एसपी के होने वाले क्राइम मीट की तैयारियों पर भी चर्चा की गयी. क्राइम मीट में नवगछिया और बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर के साथ सभी थानाध्यक्षों की मौजूदगी देखी गयी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: