0
(0)

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर, नौगाछिया न्यू पुलिस लाइन में शनिवार को देर शाम अपराध गोष्ठी हुई, जिसमें एसपी सुशांत कुमार सरोज ने पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को त्योहारों को लेकर खास निर्देश दिये ।एसपी सुशांत कुमार सरोज के आदेशानुसार ज्वाइंट ऑर्डर के अनुसार पुलिस पदाधिकारियों और दंडाधिकारियों को प्रतिनियुक्ति की गई थी। पुलिस पूरी तरह चौकस और मुस्तैद रही।

सादे लिबास में पुलिसकर्मी नजर रख रहे थे, जहां से जुलूस निकाली गई वहां ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की गई।

अपराध गोष्ठी में पुलिसकर्मियों को वारंटीओं की धरपकड़ में तेजी लाने, लंबित मामलों का जल्द निष्पादन करने, बड़े कांडों में तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित करने और सघन गस्त करने के भी निर्देश दिये, अभियोजन पदाधिकारियों और लोक अभियोजकों के साथ भी बैठक कर अपराध नियंत्रण को लेकर विचार विमर्श किया गया, एसपी ने कहा कि रवीश कुमार हत्याकांड में जल्द ही अन्य हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा, इसके लिए दियारा इलाके में बड़े पैमाने पर छापेमारी दल को सक्रिय किया जायेगा।

वहीं न्यू पुलिस लाइन में आयोजित अपराध गोष्ठी में ओवरऑल प्रदर्शन के आधार पर खरीक के एसएचओ पंकज कुमार को प्रथम, रंगरा के एसएचओ माहताब खान को द्वितीय व बिहपुर थाना के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह को तृतीय स्थान मिला, वहीं सीसीटीएनएस इंट्री के लिए गोपालपुर थाना के एसएचओ नीरज कुमार को प्रथम, बिहपुर के एसएचओ राजकुमार को द्वितीय व इस्माइलपुर के एसएचओ मणि पासवान को तृतीय स्थान मिला, जिसके लिए इन लोगों को पुरस्कृत भी किया गया. एसआइ आशुतोष को उत्कृष्ट परेड समादेशन के लिये एक हजार रुपए का रिवॉर्ड दिया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: