5
(1)
  • सिरिस्ता पंजी का एसपी ने किया अवलोकन, सात दिनों में अपडेट करने का दिया गया निर्देश

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने शनिवार को देर शाम नवगछिया थाना का निरीक्षण किया है. निरीक्षण के क्रम में एसपी ने सिरिस्ता पंजी का गहनतापूर्वक अवलोकन किया है. निरीक्षण के संदर्भ में एसपी ने पत्रकारों को विस्तारपूर्वक जानकारी दी है. नवगछिया के एसपी ने कहा कि पंजियों में काफी त्रुटि भी पायी गयी है. पंजी को सात दिनों के अंदर अद्यतन करने का निर्देश दिया गया. नवगछिया के एसपी ने कहा कि जितने भी प्रशिक्षु अवर निरीक्षकों ने योगदान दिया है, उनलोगों को कई तरह की बातों से अवगत कराया गया और टास्क भी दिया गया.

नवगछिया के एसपी ने कहा कि जितने भी लंबित मामले के प्रगति की समीक्षा की गयी और सभी अनुसंधानकों और थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि पंद्रह दिनों के अंदर सभी तरह के मामलों का निष्पादन कर लें. नवगछिया एसपी ने कि निरीक्षण के क्रम में क्राइम कंट्रोल पर खास निर्देश दिया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस गश्त तो करती ही है. साथ ही साथ सबों का यह निर्देश दिया गया है कि अपराध नियंत्रण की दिश में जो भी आवश्यक कदम उठाये जाने चाहिए, उसे निश्चित रूप से उठाना चाहिए. जो अपराधी जमानत पर छूटे हैं, उनपर नजर रखना चाहिए.

ताकि अगर ऐसे अपराधी कुछ वारदात करना चाहें तो उन्हें समय से पहले रोका जा सके. निरीक्षण के क्रम में एसडीपीओ नवगछिया दिलीप कुमार, आदर्श थाना नवगछिया के थानाध्यक्ष भरत भूषण समेत अन्य पुलिस कर्मियों की भी मौजूदगी देखी गयी.

प्रखंड मुख्यालय में दूसरी बार चोरी चिंता का विषय – एसपी
नवगछिया के एसपी ने कहा कि प्रखंड मुख्यालय में करीब डेढ़ माह के अंदर की गयी चोरी चिंता का विषय है. उनके स्तर से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर समीक्षा की गयी है. थानाध्यक्षों को सात दिन का समय देते हुए कहा गया है कि मामले में चोरों को गिरफ्तार करें और सामानों की भी बरामदगी करें. आगे से इस तरह की घटना न हो उसके लिए एक अभेद्य रणनीति बना कर काम करें.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: