5
(2)

जमीन विवाद में पहले से सजायाफ्ता अपराधियों पर हत्या का आरोप

नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी जीरोमाइल एनएच 31 के पास हनुमान मंदिर के समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत मनोहरपुर निवासी सत्यनारायण शर्मा के पुत्र टाक्सन कुमार के रूप में हुई है।

इस संबंध में मृतक के भाई सुरेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह तीन बजे वह अपने भाई टाक्सन कुमार (32) और भाभी श्वेता कुमारी को ट्रेन पकड़ाने के लिए नवगछिया मोटरसाइकिल से जा रहे थे। सुबह साढ़े तीन बजे के करीब जब वे तेतरी जीरोमाइल से थोड़ा आगे बजरंगली स्थान के पास पहुंचे, तभी तीन मोटरसाइकिल पर सवार गांव के ही रमेश मंडल, दिलीप मंडल, राजेश मंडल उर्फ हिरश्चंद्र मंडल, विजय मंडल, नीतिश मंडल, पुरूषोत्त्म मंडल, शक्ति कुमार, अमर कुमार और बिदेंश्वरी शर्मा ने ओवरटेक करके उनकी मोटरसाइकिल को रुकवा लिया।

सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सभी ने उन्हें घेरकर कहा, “यही है साला, मारो गोली।” इस पर रमेश मंडल ने अपनी कमर से कट्टा निकालकर उनके भाई टाक्सन कुमार के सिर में गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। इसके बाद राजेश मंडल ने कमर से थ्रीनट निकालकर सुरेंद्र कुमार पर भी गोली चलाई, लेकिन वे बाल-बाल बच गए। इस बीच, एनएच पर काफी भीड़ जमा हो गई, जिससे हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग निकले।

सुरेंद्र कुमार ने अपने घायल भाई टाक्सन कुमार को इलाज के लिए नवगछिया अस्पताल पहुंचाया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया। हालांकि, भागलपुर अस्पताल में इलाज के दौरान टाक्सन कुमार की मौत हो गई।

सुरेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि राजेश मंडल, दिलीप मंडल और बिदेंश्वरी शर्मा पहले भी हत्या के मामलों में सजायाफ्ता हैं। वे जेल से रिहा होने के बाद पुनः जमीन विवाद के कारण योजनाबद्ध तरीके से उनके भाई की हत्या करने में शामिल हुए हैं।

इस मामले में नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि सुबह करीब 03:00 बजे नवगछिया थाना क्षेत्र के जीरोमाइल से करीब 100 मीटर पूर्व हनुमान मंदिर के पास एनएच 31 पर तीन अज्ञात अपराधियों ने टाक्सन कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। सूचना मिलते ही नवगछिया थाना की गश्ती टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

घटना की सूचना पर नवगछिया एसपी और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस द्वारा घटना की त्वरित जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन भी किया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: