5
(2)

भागलपुर जिले के सन्हौला अंचल अंतर्गत राजस्व कार्यालय का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है, पूर्व में हुए वायरल वीडियो को लेकर पत्रकार रंजन कुमार को सन्हौला अंचलाधिकारी के द्वारा धमकी जा दिया जा रहा है, पत्रकार रंजन कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के पुष्टि हेतु जब मैं अंचलाधिकारी से बात करने गया तो सबसे पहले उन्होंने मेरा मोबाइल बाहर रखवा दिया, इसके बाद अंचल कार्यालय में प्रवेश करने दिया गया, जैसे ही अंचल कार्यालय में प्रवेश किया तो अंचलाधिकारी सन्हौला कृष्ण मोहन कुमार मेरे ऊपर हावी हो गए, मुझे डांटने लगा और कहने लगा तुम कहां से पत्रकारिता किया है तुम्हारा डिग्री क्या है ?

किसको पूछ कर तुम राजस्व कार्यालय का वीडियो न्यूज़ में चलाया है ? इतना ही नहीं पत्रकार रंजन ने बताया कि अंचलाधिकारी कृष्ण मोहन कुमार ने झूठे केस में फंसाने का धमकी भी दिया और मेरे साथ अभद्रता से पेश आया साथ ही कहा कि बहुत उछल कूद करते हो केस में फंसा कर जेल भेज देंगे, साथ ही पत्रकार रंजन कुमार ने कहा इसका सूचना अनुमंडल पदाधिकारी कहलगांव को लिखित रूप से दिया हुं जिसमें बताया गया कि जांच कर उचित कार्रवाई किया जाएगा लिखित आवेदन में स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि मुझे जलील किया गया जिससे मैं मर्माहीत हुआ हुं, मेरे।

सम्मान को ठेस पहुंचा है, अगर मुझे कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार सन्हौला अंचलाधिकारी कृष्ण मोहन कुमार होगा। सवाल बहुत बड़ा है पत्रकार को अफसरशाही का धौष दिखाया जा रहा है आखिर क्यों, क्या अंचलाधिकारी के द्वारा पत्रकार को धमकाना कहीं सच्चाई को दबाने की कोशिश तो नहीं की जा रही है ? वायरल वीडियो पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई है उल्टा पत्रकार को ही क्यों घसीट ने का प्लान बनाया जा रहा है ? कहीं ऊपर के पदाधिकारी का खानापूर्ति तो नहीं हो गया ? अब देखना यह दिलचस्प होगा कि अनुमंडल पदाधिकारी व जिला पदाधिकारी इस पर क्या कार्रवाई करते हैं ?

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: