5
(5)

नवगछिया थाना क्षेत्र के कामाख्या पेट्रोल पंप के पास एनएच 31 पर हुआ हादसा

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के मां कामाख्या पेट्रोल पंप के समीप एनएच 31पर हुए सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की मौत हो गई है. जबकि मोटरसाइकिल पर सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. मृतक युवक पूर्णिया जिले के टिका पट्टी निवासी जयकिशन कुमार 22 वर्ष पिता स्वर्गीय पारो सिंह है.

घायलों में मृतक युवक के बहनोई रंगरा ओपी क्षेत्र के मदरौनी निवासी आनंद कुमार 30 वर्ष पिता सकलदेव सिंह एवं सबौर थाना के पुरानी बाजार निवासी डब्लू मंडल 40 वर्ष शामिल है. दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नवगछिया पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया.

वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. पुलिस द्वारा दुर्घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना मिलने पर मृतक के परिजन अवशिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. जहां शव का पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. दुर्घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक सहित दोनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे. जो नवगछिया बस स्टैंड से जीरोमाइल की तरफ जा रहे थे.

इसी दौरान सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल ने उसे हल्के से धक्का मारा जिसके बाद इसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई. इसी क्रम में नवगछिया की तरफ से जा रही ट्रैक्टर ने उसे धक्का मार दिया. ट्रैक्टर का धक्का लगने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मोटरसाइकिल पर सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. नवगछिया थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना के संदर्भ में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. धक्का मारने वाले खाद लोड ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

  • आर्मी के फिजिकल में पास हो गया था जयकिशन, मेडिकल के लिए चिकित्सक की सलाह के लिए निकला था घर से

मृतक जयकिशन के बड़े भाई चंदन कुमार ने बताया कि पिछले दिनों हुए आर्मी की बहाली को लेकर हुई दौड़ में उन्होंने भाग लिया था और उन्होंने फिजिकल पास कर लिया था. आर्मी भर्ती को लेकर उसका मेडिकल जांच होने वाला था. मेडिकल जांच के लिए चिकित्सक से सलाह के लिए छोटे बहनोई आनंद कुमार के साथ घर से कुर्सेला के लिए निकाल लिया था.

उन्होंने कहा कि कुर्सेला से वह नवगछिया किस लिए आया उसे इसकी जानकारी नही है. मोटरसाइकिल पर उनके साथ तीसरा कौन था वह भी उसे नही जानता है.

  • फौज की वर्दी में बेटे को देखने का सपना रह गया अधूरा

सड़क दुर्घटना में जयकिशन की मौत के बाद नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे परिजनों के रुदन से पूरा वातावरण मातम में तब्दील हो गया था.

मृतक की मां टुनकी देवी अपने छोटे पुत्र जयकिशन के शव पर दहाड़ मार कर रो रही थी. वह पुत्र के शब पर विलाप करते करते हुए लगातार बेहोश हो रही थी. परिजनों द्वारा उन्हें ढांढस बंधाया जा रहा था. वह अपने रुदन में कह रही थी कि तुम्हे वर्दी में देखने के लिए में जीवित थी लेकिन भगवान ने उसे हमसे छीन लिया. मां के करुणा मई रुदन से हर किसी की आंखों में पानी आ जा रहा था. जयकिशन अपने दो भाइ एवं चार बहनों में सबसे छोटा था.

चोरी की मोटरसाइकिल बरामद, एक गिरफ्तार

नवगछिया : नवगछिया पुलिस ने छापेमारी कर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करते हुए एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार चोर बिहपुर थाना क्षेत्र के बैकठपुर दूधैला निवासी रमन दास है. नवगछिया थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार रमण को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि 8 जनवरी को खरीक निवासी सज्जन कुमार साह की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था. इस संदर्भ में उनके द्वारा नवगछिया थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस द्वारा इसमें कार्यवाही करते हुए मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है एवं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: