5
(1)

भागलपुर-हसडीहा मुख्य सड़क पर मखना गांव के पास शुक्रवार शाम करीब चार बजे एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और दो बच्चों सहित चार-पांच लोग घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब एक तेज गति से आ रहे पिकअप ने ऑटो को टक्कर मार दी। मृतका की पहचान खरीक थाना क्षेत्र के अठगांव निवासी मो आशिक की पत्नी बीबी मुनिया (45 वर्ष) के रूप में की गई है।

घायलों में मृतका के पुत्र कुर्बान (6 वर्ष), बीबी रूमाला (25 वर्ष) और उसकी बेटी आफरीन खातुन (3 वर्ष) शामिल हैं। यह सभी लोग ऑटो से मुश्तफापुर कमालचक से अपने घर अठगांव जा रहे थे।

घटना के तुरंत बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए जगदीशपुर अस्पताल भेजा गया। सूचना पाकर जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। ग्रामीणों के अनुसार, महिला का मायका जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कमालचक में था और वह वहीं से अपने गांव लौट रही थी। तभी मखना के पास तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे ऑटो पलट गया और बीबी मुनिया की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर आए और ऑटो में फंसे सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जगदीशपुर अस्पताल में परिजनों और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

स्कूटी-बाइक में टक्कर, स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल

शाम को एक अन्य घटना में बाइक और स्कूटी की टक्कर में स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जगदीशपुर थाना अध्यक्ष गणेश कुमार ने बताया कि पिकअप, ऑटो, मोटरसाइकिल और स्कूटी को जप्त कर लिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: