5
(1)

लंबी लाइन लगने से मरीज भी हुए परेशान : पुर्जा नहीं कटाने के कारण डॉक्टर से दिखाने से रहे वंचित

रिपोर्ट:-निभाष मोदी,भागलपुर।

इमरजेंसी वाले मरीजों को भी पूर्जा कटाने में परेशानीयों का सामना करना पड़ा।इशाकचक से आए सुनील मंडल ने बताया कि उनकी बेटी का एक्सीडेंट हो गया है। अपनी बेटी को गोद में उठाए वह पूर्जा कटाने के लिए परेशान दिखे। उनसे जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि भीड़ देखकर नहीं लग रहा है की पूर्जा कटा सकेंगे। बच्ची के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। एक्सरे कराना बहुत जरूरी है। भीड़ देखकर हम बहुत परेशान हैं।

भागलपुर, लोकनायक जयप्रकाश नारायण सदर अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल दिखा। कहीं रोगियों को परेशानी हुई तो कहीं अभ्यर्थियों को। शिक्षक अभ्यर्थियों को मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने के लिए लंबी लाइन में लगना पड़ेगा। इस दौरान पूर्जा कटाने के लिए अभ्यर्थी के साथ मरीज भी एक ही लाइन में लगे हुए थे।

लंबी लाइन लगने के कारण जहां शिक्षक अभ्यर्थी परेशान थे, वही मरीज भी पुर्जा कटाने के लिए लंबी लाइन में कई घंटों से इंतजार करते दिखे। कुछ अभ्यर्थियों की शिकायत की पैसे लेकर सर्टिफिकेट बनाया जा रहा है।कई महिला रोगियों ने कहा एक ही जगह अभ्यर्थी और मरीजों का पुर्जा काटा जा रहा है। इससे सभी लोग परेशान हैं। अस्पताल प्रशासन को चाहिए था कि अभ्यर्थियों के लिए अलग काउंटर बनाकर अलग से व्यवस्था करते। इससे अभ्यर्थी और मरीज दोनों परेशान नहीं होते।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: