5
(5)

ढोलबज्जा: कदवा ओपी थाना क्षेत्र के प्रतापनगर निवासी मुकुन सिंह के पुत्र नीतीश कुमार ने बीते रविवार को शादी की नियत से अपने गांव के ही एक शादीशुदा लड़की को उसके ससुराल से बहला फुसलाकर ले भागे. लड़की भगाने के दौरान लड़का के साथ में बगड़ी टोला कदवा के एक दोस्त का भी नाम सामने आया है. लड़की की शादी 2014 ईस्वी में नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत मदतपुर गांव में हुई थी. जहां शादी के बाद रह रही थी. लड़की को एक साल के पुत्र भी है. जिसे लड़की ने अपने ससुराल में हीं छोड़ दी है. घटना के बाद लड़की के ससुराल वाले ने मंगलवार को परबत्ता थाना में आवेदन देकर अपहरण की शिकायत किया था.

उसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी, इसी बीच कदवा पुलिस को प्रतापनगर से सूचना मिली की मदतपुर से अपहरण की लड़की प्रतापनगर में लड़के के घर आई है. लड़की की मायके लडका घर के आमने-सामने हीं है. मौके पर पहुंचे कदवा पुलिस के साथ थानाध्यक्ष चंदन कुमार दूबे ने लड़की व घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल को बरामद कर थाना ले आए. वहीं पुलिस की भनक लगते हीं अपहरणकर्ता नीतीश फरार हो गए. लड़की नीतीश कुमार के साथ रहने की जिद्द पर अड़ी हुई थी. लड़की ने बताया कि उसने नीतीश से शादी भी कर ली है.

लड़का व लड़की दोनों एक साथ रहने को तैयार भी है. लेकिन लड़का पक्ष की ओर से परिवार वालों ने नीतीश पर दबाव बना कर उसको घर से भगा दिया है. वहीं देर रात लड़की के भाई ने बहला-फुसला कर अपहरण करने व बहन की जिंदगी खराब करने का आरोप लगाते हुए लड़का, उसके माता-पिता व चौसा के पैना गांव निवासी एक जीजा के शिकायत कदवा थाना में लिखित आवेदन देने की प्रक्रिया कर रहे थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: