0
(0)

नवगछिया: – बीसवीं सदी के महान ब्रहमलिन अनंत विभूषित श्री सद्गुरु महर्षि मेहीं के 139वीं‌ अवतरण दिवस पर गुरुवार को साईंनगर सहौरा में मनाया गया. इस दौरान भक्तगणों नें उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर विचारों को आत्मसात करने का संकल्प लिया और भजन पुजन कार्य में भाग लिया. विभिन्न संतसंग मंदिरों के साथ सार्वजनिक जगहों पर संतसंग प्रेमीयों नें सादगीपूर्ण तरीके से गुरु जंयती मनाया और महाप्रसाद किया.
वहीं श्री सद्गुरु साईंनाथ सेवा समिति के कार्यकारी अध्यक्ष शुभम कुमार ने कहा कि मानव तन बड़ा ही अनमोल है. इस तन में ही आत्मा को परमात्मा की भक्ति करने का अवसर प्राप्त होता है. वृक्ष जैसे स्वयं फल नहीं खाते, नदी स्वयं जल नहीं पीती, उसी तरह संतों का अवतारण भी दूसरों के कल्याण के लिए होता है
वहीं संतमंत के लडडू बाबा ने कहा की मानव कल्याण के लिए संतो का अवतरण होता हैं ईश्वर के बताए रास्ते पर चलकर संकट से मुक्ति पा सकते है संत पांच पाप से मुक्त होने की सलाह देते है इस अवसर पर श्री सद्गुरु साईंनाथ सेवा समिति के कार्यकारी अध्यक्ष शुभम कुमार, संतमंत के लडडू बाबा, कोषाध्यक्ष सुरेश प्रसाद, बरुण यादव, गौरव‌ कुमार, सिन्टु, रिंकज कुमार सहित अन्य मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: