5
(2)

युवक की हत्या कर शव को हाईटेंशन तार से जलाने का प्रयास, हत्या कर शव को खेत में फेका

पुलिस हत्या को बता रही दुर्घटना

नवगछिया : नवगछिया पुलिस जिला में प्रत्येक सप्ताह हत्या की कई घटनाएं सामने आ रही है नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा कार्यालय के आगे पश्चिमी इजरा बहियार के समीप एक युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. लोगो के द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतक का पूरा शरीर जला हुआ है एवं पूरा शरीर खून से सना हुआ है. मृतक का खोपड़ी एवं आंत बुरी तरह से बाहर निकला हुआ है. मृतक के शरीर पर कई जख्म के निशान है. मृतक युवक का शव खेत से बरामद हुआ है. मृतक की पहचान पकड़ा गांव निवासी गणेश प्रसाद सिंह के बड़ा पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा हैं वह लुधियाना में काम करके अपना भरण पोषण करता था आज मंगलवार को दोपहर भाजपा कार्यालय के पश्चिम इजरा बहियार से युवक का शव बरामद हुआ हैं.

शव को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है की युवक की पहले बेरहमी से हत्या की गई है और फिर हाईटेंशन तार से उसे जलाने का प्रयास किया गया है. इस घटना सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना स्थानीय लोगों ने एक युवक का शव खेत में पड़ा देखा तो उन्होंने पुलिस को नवगछिया थाना को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश एवं नवगछिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना स्थल की जांच की. वहीं घटना की जानकारी नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा को दी गई. जिसके बाद एसपी पूरण कुमार झा ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव और घटना स्थल की जांच की ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

पुलिस हत्या को बता रही दुर्घटना

वहीं इस युवक की हुई हत्या को नवगछिया पुलिस दुर्घटना बता रही है. मामले को लेकर जब नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा से पूछा गया तो उन्होंने कहा की शव को देखकर ऐसा लग रहा है की युवक किसी दुर्घटना का शिकार हुआ है और उसकी मौत किसी हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हुई है.

हालांकि युवक के बारे में स्थानीय लोग बताते हैं कि वह अकेले रहता था उसके परिजन हरियाणा में रहते हैं वह अकेला ही रहता था दुकान इत्यादि में काम कर अपना भरण पोषण करता था ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: