5
(2)

नवगछिया के करारी तिनटंगा पंचायत में हुई घटना

नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तिनटंगा पंचायत के अंतर्गत बालू टोला निवासी दिलीप मंडल उर्फ दिलों मंडल का शव सोमवार की सुबह पास के ही एक आम के बगीचे के पेड़ से लटका हुआ मिला. खेत खलिहान जाने वाले लोगों की नजर पेड़ से लटके हुआ दिलीप के शव को देखकर उसके घरवाले को जानकारी दिया.परिजनों ने घटना की जानकारी गोपालपुर पुलिस को दिया.

जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन व गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार, एसआई मणि पासवान व एएसआई उपेंद्र मुखिया आदि पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय लोगों एवं जनप्रतिनिधियों की मौजूूदगी में शव को पेड़ से उतारा गया .परिजनों ने बताया हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है.

मौके पर एक लावारिस मोटरसाइकिल भी देखा गया है. पुलिस ने शव को उतार कर अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.गोपालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला आत्महत्या से जुड़ा ही लग रहा है .पुलिस सभी विन्दुओं पर जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व एफएसएल की रिपोर्ट के बाद मामले की सही जानकारी मिल पायेगी.

मृतक दिलीप मंडल के भाई रंजीत मंडल ने बताया कि चार वर्ष पूर्व इसे बासा पर सोए अवस्था में गोली मार दिया था.जिसमें वह बाल-बाल बच गया था. इस बार इसकी हत्या कर शव को टांग दिया . स्थानीय लोगों ने बताया गया कि मृतक का किसी के साथ कोई विवाद वगैरह नहीं था. लेकिन किस कारण से इसने आत्महत्या या इसकी हत्या हुई है हम लोगों के समझ से परे है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: