0
(0)

नवगछिया – रंगरा थाना क्षेत्र के अजय ढावा के समीप एनएच 31 सड़क मार्ग पर उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा की गई छापेमारी के दौरान एक बोलेरो पिकअप वैन से भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद की गई है.

मौके से पुलिस द्वारा  शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान खगड़िया जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र अंतर्गत झीटकिया निवासी ननकू चौधरी, पिता स्वर्गीय गुरुदेव चौधरी एवं खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत चकहुसैनी निवासी हीरा यादव, पिता अनुज यादव के रूप में  की गई है.

मिली जानकारी अनुसार उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली की बोलेरो पिकप वैन से पूर्णिया की ओर से खगड़िया की तरफ भारी मात्रा में तस्करी के लिए अवैध शराब को ले जाया जा रहा है. सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम द्वारा एन एच 31 सड़क मार्ग पर  अजय ढाबा के समीप नाकेबंदी की गई और बोलेरो पिकप वैन को रोका गया.

बोलेरो पिकप वैन को रोककर जब तलाशी ली गई तो पिकअप वैन में बने गुप्त चेंबर से मैकडोल ब्रांड के 750ml के 171 बोतल,इंपिरियल ब्लू ब्रांड के 375ml के 696 बोतल ,इंपिरियल ब्लू के 288 ग्राम के 288 बोतल एवं ब्लेंडर प्राइस 750ml के 6 बोतल साहित 1161 बोतल शराब को बरामद किया गया.

बरामद किए गए शराब सहित पिकअप वैन को उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा जप्त कर लिया गया. छापेमारी टीम में उत्पाद विभाग के अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ,इंस्पेक्टर चंदन कुमार, एएसआई लालू कुमार ,एएसआई  धन श्री बाला, एएसआई गौतम पासवान एवं एएसआई दिवाकर गौतम मुख्य रूप से शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: