5
(2)

नवगछिया (भागलपुर)। बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय नवगछिया में मंगलवार को सम्पन्न हुए शिक्षक प्रतिनिधि के चुनाव में पूर्व शिक्षक प्रतिनिधि प्रो राजकिशोर सिंह ने शिक्षक संघ के निवर्तमान सचिव डॉ रामानन्द सिंह को 6 मतों से पराजित कर अपनी कुर्सी को बरकरार रखने में लगातार चौथी बार सफलता पा ली है।

चुनाव परिणाम की घोषणा होते ही महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य प्रो मो नईमुद्दीन, सहायक निर्वाची पदाधिकारी प्रो अमरजीत सिंह और प्रो सुबोध कुमार यादव तथा पराजित प्रत्याशी डॉ रामानन्द सिंह सहित सभी शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मियों ने निर्वाचित शिक्षक प्रतिनिधि प्रो राजकिशोर सिंह को जीत की बधाई दी।

वहीं महाविद्यालय में इस शिक्षक प्रतिनिधि चुनाव के निर्वाची पदाधिकारी सह प्रभारी प्राचार्य मो नईमुद्दीन ने चुनाव परिणाम की घोषणा करने के बाद बताया कि इस चुनाव में सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक कुल 43 मतदाताओं में से 42 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

इसके बाद में हुई मतगणना के दौरान प्रो राजकिशोर सिंह के पक्ष में 24 और डॉ रामानन्द सिंह के पक्ष में 18 मतपत्र पाए गए। जिसके आधार पर प्रो राजकिशोर सिंह को विजयी घोषित किया गया। मौके पर सहायक निर्वाची पदाधिकारी प्रो अमरजीत सिंह और प्रो सुबोध कुमार यादव भी मौजूद थे।

इधर लगातार चौथी बार शिक्षक प्रतिनिधि बने प्रो राजकिशोर सिंह ने सभी मतदाता शिक्षकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस लगन और मेहनत से महाविद्यालय के विकास कार्य में लगा रहा हूँ, आगे भी मेरी यह कोशिश जारी रहेगी। साथ ही कोशिश यह भी करूंगा कि महाविद्यालय के साथ साथ सभी शिक्षकों और शिक्षकेत्तर कर्मियों का भी लगातार विकास हो।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: