0
(0)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर।गर्मी जैसे जैसे तपती जा रही है वैसे ही आगजनी की घटना बढ़ते ही चली जा रही है ताजा मामला सरकारी बस स्टैंड के वोचर टिकट लेखा जोखा सरकारी बस स्टैंड कार्यालय का है, भागलपुर के तिलकामांझी स्थित सरकारी बस डिपो के कार्यालय में देर रात आग लग गई। जिससे कार्यालय में रखा डेढ़ लाख रुपया जलकर राख हो गया। वही लाखों रुपए के कागजात इस आग में राख हो गए। कर्मचारी का कहना है कि अहले सुबह उन लोगों को आग की सूचना मिली।

वही रात में ही आग लगने की सूचना आसपास के लोगों ने दी थी। जिस पर फायर ब्रिगेड को सूचना दिया गया था। वही फायर बिग्रेड ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वही आग शार्ट सर्किट से लगने की बात कही जा रही है। कार्यालय के कर्मचारी का कहना है कि दस लाख रुपया से ऊपर की संपत्ति आग में जलकर राख हो गई है। वही कार्यालय के वोचर चेकर मोहम्मद शमशाद खान ने बताया कि मैं घर में सुबह सोया हुआ था तभी मोबाइल पर कॉल आया और मुझे बताया गया कि कार्यालय में.

भीषण आग लग गई है और दमकल की गाड़ी उसे बुझाने का प्रयास कर रही है तभी मैं आनन-फानन में जमा कर कार्यालय की स्थिति देखा तो सचमुच पूरा कार्यालय के कागजात टिकट एवं वोचर के साथ-साथ रखे तकरीबन डेढ़ लाख रुपए नगद जलकर राख हो गए वही हम लोगों ने उच्च अधिकारी को पटना इसकी सूचना दे दी है उनके आते ही आगे की प्रक्रिया में जुट जाएंगे। वहीं उन्होंने कहा तकरीबन 10 से 12 लाख रुपए का नुकसान विभाग को लगा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: