5
(1)

नारायणपुर: चौदह जनवरी 2021 को मधेपुरा जिला के खापुर वासी फूलो सिंह की पुत्री खुशबू ने नारायणपुर प्रखंड के सतियारा निवासी दिलीप मंडल के पुत्र सन्नी कुमार के साथ प्रेम विवाह किया था. सन्नी कुमार का मामा खापुर में है. मामा के पास सन्नी कुमार का आना जाना था. इसी दौरान सन्नी का खुशबू से संपर्क हुआ और दोनों की आंखें चार हुई.

दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का निर्णय लिया।दोनों भाग कर गुजरात चले गए. भागने के बाद दोनों स्वजनों ने काफी खोजबीन किया, लेकिन नहीं मिला।तब सन्नी ने खुशबू की मां को फोन पर कहा कि मैं गुजरात में हूं। हम दोनों साथ रहेंगे. चौदह जनवरी 2021 को सन्नी और खुशबू को पत्नी मानते हुए किराए के कमरे में दोस्तों के सामने मांग में सिंदूर भर कर शादी कर लिया.

तब से दोनों साथ रहने लगे लेकिन अचानक छह फरवरी को सन्नी ने खुशबू को पत्नी मानने से इनकार कर दिया। बोला मैं तुम्हें पत्नी नहीं मानता हूं. उसने शादी का सारा सबूत भी जला दिया। इस बात से घबराए खुशबू अपने ससुराल सतियारा पहुंचकर सन्नी के घर आकर धरना पर बैठ गई. वहां से सन्नी फरार हो गया. खुशबू का कहना है जब मेरे साथ उसने शादी किया तो उसे पत्नी मानना होगा.

मुझे घर में रखना होगा. जब तक रखेगा नहीं तब तक मैं यहां से नहीं जाऊंगी. इस बात की चर्चा क्षेत्र में होने लगी. लोग तरह-तरह की बातें करने लगा. सभी लोग वहां पहुंचे. खुशबू को सन्नी ने यह भी धमकी दिया कि मामला पुलिस को नहीं जाना चाहिए नहीं तो अंजाम बुरा होगा. घटना के बारे में बिहपुर थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी लेकर पुलिस पदाधिकारी को वहां भेज रहा हूं. लेकिन अभी तक इस मामले की जानकारी किसी के द्वारा नहीं दिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: