4
(2)

भागलपुर पीरपैंती-ईशीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम आजाद नगर में 4 अक्टूबर को रात्रि 7:30 बजे मोहम्मद जलील अंसारी घर से बाहर किसी को बुलाने पर निकले थे जो अभी तक घर वापस लौट कर नहीं आया वहीं घटना की जानकारी शकीला खातून बतायी कि मेरे पति को अमरनाथ शाह ग्राम बरमसिया के निवासी रात को 7:30 बजे आए और मेरे पति को बुलाकर घर से लेकर चले गए ।

देर रात्रि नहीं आने पर काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल पाया जब अमरनाथ साह के घर वालों से पूछने गए तो बताया कि अभी तक घर नहीं आया है। फिर दूसरे दिन पूछे जाने पर अमरनाथ के द्वारा जानकारी दी गई की हम सभी तीन लोग एक साथ ग्राम झाखरा मेहरमा थाना क्षेत्र गए हुए थे जो किसी प्रकार की भगदड़ हुई तो सभी लोग भगदड़ में भाग गए लेकिन वह बिछड़ जाने के कारण वहीं रह गया इस बात की जानकारी मुझे नहीं मिल पाया ।

वही दूसरे व्यक्ति रहमत नगर निवासी जाकिर अंसारी पिता हजरत अंसारी भी साथ मे गए थे यह जानकारी तब मिली जब ईशीपुर पुलिस के द्वारा अमरनाथ साह को गिरफ्तार करने के बाद इसके निशानदेही पर
जाकिर अंसारी को भी गिरफ्तार कर जब पूछ ताछ जारी किया गया तो जाकिर अंसारी भी इसी बात को बताया की भागने के दौरान बिछड़ गया ।


वहीं 7 अक्टूबर को गुम हुए व्यक्ति जलील अंसारी की पत्नी शकीला खातून के द्वारा ईशीपुर थाना में घटना की शिकायत दर्ज करवाई थी वही पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अमरनाथ साह और जाकिर अंसारी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया उसके बाद उन दोनों की निशानदेही पर पुलिस के द्वारा प्रत्येक बिंदु पर जांच कर रही है।


वही पीड़ित परिवारों का कहना है की मेरे पति को जल्द से जल्द बरामद कर सुरक्षित अमानत कर दें ताकि मेरे घर परिवार चल सके क्योंकि जलील अंसारी को के पीछे दो पत्नी सहित चार बच्चे का भरण पोषण मजदूरी कर कर रहे थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: