5
(3)

नवगछिया में सावित्री पब्लिक स्कूल के नए भवन का शिलान्यास समारोह विक्रमशिला सेतु के समीप जाह्नवी चौक पर धूमधाम से संपन्न हुआ। इस अवसर पर स्कूल के शिक्षकों, विद्यार्थियों, अभिभावकों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। समारोह के मुख्य अतिथि जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह, नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव, और प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।

नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर ने अपने संबोधन में कहा कि सावित्री पब्लिक स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता की मिसाल कायम की है, और यह नया भवन स्कूल की क्षमता और संसाधनों में और वृद्धि करेगा।

स्कूल के निदेशक राम कुमार साहू ने नए भवन की डिजाइन और सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह भवन आधुनिकतम तकनीकी सुविधाओं से लैस होगा, जिसमें स्मार्ट क्लासरूम, विज्ञान प्रयोगशालाएं, कंप्यूटर लैब, पुस्तकालय और खेल सुविधाएं शामिल हैं।

राम कुमार साहू ने कहा, “हमारा लक्ष्य विद्यार्थियों को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा और सुविधाएं प्रदान करना है।”

समारोह के अंत में सभी उपस्थित गणमान्यों ने नए भवन की नींव रखी और इसे सफलतापूर्वक पूरा करने की कामना की। नया भवन अगले शैक्षणिक सत्र से संचालन में आ जाएगा, जिससे विद्यार्थियों को एक बेहतर और समृद्ध शैक्षिक वातावरण मिलेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: