3.7
(3)
  • थाने में दिया आवेदन

नवगछिया – स्कॉर्पियो में शराब होने की सूचना पर शुक्रवार को देर शाम एलटीएफ टीम नवगछिया द्वारा जिला पार्षद विपिन मंडल के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मामले की बाबत जिला पार्षद ने नवगछिया थाने में लिखित आवेदन देकर मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है. जिला पार्षद ने मामले से वरीय पुलिस पदाधिकारियों को भी अवगत कराया है. जिला पार्षद ने बताया कि वे अपने स्कार्पियो से मकंदपुर चौक से नवगछिया के मील टोला स्थित अपने आवास के पास पहुंचे थे और स्कार्पियो को पार्क कर रहे थे.

वे खुद ही वाहन चला रहे थे और वाहन में अकेले थे. तभी एक पुलिसकर्मी आया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गाड़ी रोकने और जांच करवाने को कहा. जिला पार्षद ने कहा कि उन्होंने कहा कि वाहन पार्क कर लेते हैं फिर जांच कर लीजिएगा. पुलिस कर्मी नहीं माने और अभद्रता के साथ वाहन रोकने को कहा. उन्होंने वाहन रोक दिया और अपना परिचय भी दिया. इतने में एएलटीएफ प्रभारी जयप्रकाश आये और उन्होंने अभद्रतापूर्ण तरीके से बात करते हुए वाहन जांच किया, जिसमें कुछ नहीं मिला. इसके बाद भी एएलटीएफ प्रभारी ने पड़ोसियों और परिवारवालों के सामने उन्हें बेइज्जती की.

जिला पार्षद ने कहा है कि संदेह था, वाहन जांच किया गया, यह अच्छी बात है लेकिन पुलिस का एक जनप्रतिनिधि के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार शोभनीय नहीं है. जब एक जनप्रतिनिधि के साथ पुलिस इस तरह व्यवहार करती है तो आम लोगों से पुलिस किस तरह का व्यवहार करती होगी, यह सोचनीय है. जिला पार्षद विपिन कुमार मंडल ने कहा कि वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने उन्हें मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

सामान्य जांच किया गया, नहीं किया अभद्र व्यवहार

नवगछिया एलटीएफ प्रभारी जयप्रकाश पंडित ने कहा कि सामान्य चेकिंग के दौरान चालक समझ कर जांच किया गया. किसी भी प्रकार का अभद्र व्यवहार नहीं किया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: