5
(2)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर। प्रदेश में शराबबंदी के छह साल बीत गए लेकिन शराब माफिया धड़ल्ले से शराब की खेप बिहार में ला रहे हैं। हाल में ही जहरीली शराब पीने से छपरा में सैकड़ों लोगों की जान गई इसके अलावा सारन में भी पाच लोगों की मौत हुई। लेकिन शराबबंदी वाले बिहार में माफिया शराब लाने से बाज नहीं आ रहे हैं….

पुलिस ने एक कार और एक स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में विदेशी शराब किया जप्त

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सन्हौला चेक पोस्ट पर पुलिस ने एक कार और स्कॉर्पियो को जांच के लिए रोका। ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस को शक हुई पुलिस ने करीब पन्द्रह किलोमीटर तक पीछा कर एक कार को धर दबोचा तलाशी लेने पर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुए। हालांकि समय रहते चालक मौके से फरार हो गए। जगदीशपुर पुलिस को चकमा दे स्कार्पियो चालक वहां से फरार हो गया बताया जा रहा है कि जगदीशपुर थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने इसकी जानकारी बायपास टीओपी पुलिस को दी।

पुलिस की तत्परता से पकड़ाया भारी मात्रा में विदेशी शराब

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए स्कॉर्पियो को पीछा किया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। तेज रफ्तार से भाग रहे स्कॉर्पियो खाई में जा गिरी। रात होने की वजह से पुलिस को इस बात की खबर नहीं मिली कि स्कॉर्पियो खाई में जा गिरी है। सुबह बाईपास पुलिस ने खाई से स्कॉर्पियो को रेक्सयू कर बाहर निकाला तो भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किए। पुलिस ने स्कॉर्पियो से कई फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद किए हैं खाई में गिरे स्कॉर्पियो पुलिस का नंबर प्लेट लगाकर शराब की तस्करी कर रहे थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

सिटी एसपी ने त्वरित कार्यवाही करने का दिया निर्देश

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया-
आज सुबह करीब 3 बजे संहौला चेकपोस्ट पर बांका की तरफ से आ रहे एक कार हुंडई xcent एवम एक स्कॉर्पियो (दोनो शराब से लदी ) पुलिस की चेकिंग को देखते हुए भागने का प्रयास किया। कार को जगदीशपुर थाना द्वारा पीछा कर पकड़ लिया गया, भागने के क्रम में स्कॉर्पियो गाड़ी आगे जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दोनो गाड़ी से एक ही ब्रांड के विदेशी शराब मिली है। फॉरवर्ड बैकवर्ड लिंकेज स्थापित करते हुए अग्रतर कारवाई की जा रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: