5
(1)

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने अपने कार्यालय में अपराध नियंत्रण के लिए क्राइम मीटिंग की. उन्होंने बताया कि मुहर्रम में एक छोटी सी दुर्घटना हुई. सभी जगहों पर शांति पूर्वक मुहर्रम संपन्न हुआ है. डीजे को प्रतिबंधित किया गया है. लगभग सभी जगहों पर डीजे नहीं ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग हुआ है, इसकी इजाजत प्रशासन की ओर से दी गयी है. मुहर्रम में काफी अनुशासित होकर जुलूस निकाला गया.

शरारती लड़कों के पटाखा फोड़ने से दुर्घटना से एक किशोरी की आंख में चोट लगी है. भीड़ की मंसा लड़की को चोट पहुंचाने की नहीं थी. यह सब दुर्घटना बस हुआ. सोमवारी पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए कार्य करेंगे. इस माह में अपराध व कांडों का निष्पादन कम हुआ. मुहर्रम व सावन माह में थानाध्यक्ष विधि व्यवस्था में व्यस्त होने से ऐसा हुआ है. नवगछिया में अपराध पूरी तरह नियंत्रित है

. लूट की घटनाओं में गिरफ्तार आरोपितों ने सभी कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. सभी घटनाओं का उद्भेदन हो गया है. पप्पू यादव की हत्या हमारे लिए चुनौती है. इस घटना को शूटर ने अंजाम दिया है. पप्पू यादव को अपराधियों ने कई गोली मारी है. हम लोग इस घटना की जांच कर रहे हैं. रंगरा के मदरौनी में अकेली महिला की हत्या हुई है, इसकी जांच की जा रही है. मौके पर नवगछिया सर्किल इंस्पेक्टर राकेश कुमार, नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण, बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह, ढोलबज्जा थानाध्यक्ष प्रभात कुमार, कदवा ओपी प्रभारी नरेश कुमार, रंगरा ओपी प्रभारी बिट्टु कुमार कमल मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: