5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शादी उत्सव में भागलपुर कला केंद्र के एक कलाकार छात्र पहुंच जाता है। दूल्हा के बगल में बैठकर छात्र यह भी कहते दिख रहा कि आज हॉस्टल में खाना नहीं बना था। तो मैंने सोचा शादी में ही जाकर आज का सुस्वादु भोजन कर लेता हूं। फनी वीडियो प्री प्लान और प्री स्क्रिप्टेड थी। जो वीडियो के तौर पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। वह दोनों किरदार कोई और नहीं है, बल्कि सचमुच दोनों कलाकार हैं। एक कि सच्ची मुच्ची शादी हो रही है दूसरा आंमत्रित है। वहीं कुछ नया करने की चाहत में ये सब कुछ किया गया। गौरतलब हो कि कलाकार दूल्हा के रूप में अतुल रजक है जो भागलपुर बरारी के रहने वाले हैं और आलोक यादव जो भागलपुर कला केंद्र के छात्र हैं।

दोनों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला और काफी तेजी से वायरल हुआ। दोनों इंस्टाग्राम पर लोगों को एंटरटेन करने के लिए लगातार कुछ कुछ फनी रेल बना कर डालते रहते थे। जब हमारे संवाददाता ने उस कलाकार से बात किया तो सच्चाई सामने आई कि आर्टिस्ट ग्रुप में कुछ वैसा किया जाय जिसमें जरा हट के कुछ लाइक मिले। तय भी हुआ।

मौके पर स्क्रिप्ट भी तय हुआ। जिसमें सारी घटनाएं सामने आई। इसके पहले मध्य प्रदेश में इसी तरह की घटना सामने आई थी जिसमें शादी के भोज में जबरन खाने के एवज में थाली धोने की सजा की घटना सामने आई थी। हमारे संवाददाता ने जब बात किया तो तमाम बातें सामने आई कि कलाकार अपनी पॉपुलरटी के लिए पूरा ड्रामा प्लांड तरीके से किया था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: