5
(1)

भागलपुर जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के कस्बा खेरही पंचायत के 9 नंबर वार्ड में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान विक्रम कुमार के रूप में हुई है, जो हाल ही में दिल्ली से अपने गांव गोरगामा वापस आया था। उसके शरीर पर धारदार हथियार से कई गहरे जख्म पाए गए हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि हत्या पार्टी के दौरान की गई होगी।

मौके से पुलिस ने सीक्रेट समेत कई नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। विक्रम का शव घर की छत पर खटिया पर पड़ा मिला, जहां से उसकी बड़ी मां की बेटी ने सबसे पहले उसे देखा। इसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया और लोग घटनास्थल पर जमा होने लगे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की है। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और बताया कि यह घटना सुबह के समय की है, न कि देर रात की। पुलिस अब डॉग स्क्वाड की मदद से अपराधियों की तलाश में जुट गई है। थानाध्यक्ष जय नाथ शरण ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, और जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: